डीएमके नेता राजा के बिगड़े बोल... ओछे शब्द का किया इस्तेमाल

मर्यादा भूले सासंद

By: PURUSHOTTAM REDDY

Published: 30 Sep 2020, 06:51 PM IST

चेन्नई/पेरम्बलूर.

डीएमके नेता और सांसद ए. राजा इस बार अपने अभद्र बोल की वजह से विवादों में घिर गए हैं। पेरम्बूलूर में मंगलवार को किसानों के विरोध प्रदर्शन में शामिल सांसद कथित रूप से सार्वजनिक मंच से पार्टी काडर को 'कुत्ता’ कहकर झल्लाए और कहा 'उसे बाहर फेंको।’ राजा के इस आचरण के बाद उनका विरोध शुरू हो गया है।

मामले के अनुसार डीएमके के उप महासचिव व सांसद राजा किसानों के कृषि बिलों को लेकर चल रहे प्रदर्शन में भाषण दे रहे थे। उत्साहित पार्टी कार्यकर्ता ने बीच में ही नारे लगाना शुरू कर दिया। इससे वे बौखला गए।
आपा खोया राजा ने

सांसद को पार्टी कार्यकर्ता पर इतना गुस्सा आया कि वे माइक से ही गुस्से में बोले, 'उस कुत्ते को यहां से बाहर फेंक दो।’ ए राजा के इतना कहने पर कुछ लोगों ने पार्टी कार्यकर्ता को टांगा और उनके भाषण स्थल से बाहर ले गए। राजा का यह बर्ताव आलोचना का सबब बन गया है। लोगों ने प्रतिक्रिया दी कि राजा की प्रशंसा करने वाले कार्यकर्ता के साथ ऐसा बर्ताव आलोचनीय है। राजा के बर्ताव को लेकर उनकी ही पार्टी के लोगों ने कहा कि एक पार्टी कार्यकर्ता के खिलाफ वरिष्ठ नेता जो जो भाषा प्रयोग की वह ठीक नहीं थी। एक राजा के इस व्यवहार को लेकर पार्टी में दो फाड़ हो गए हैं। कुछ उनके पक्ष में हैं और कुछ उनके खिलाफ हो गए हैं।

महामारी एक्ट के तहत मामला
इस बीच पेरम्बलूर पुलिस ने राजा और अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। यह केस कोरोना काल में महामारी कानून तोडऩे को लेकर है। आरोप है कि इस प्रदर्शन के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ीं।

PURUSHOTTAM REDDY
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned