scriptऑल वूमेन पुलिस स्टेशनों में जल्द होगी प्ले एरिया व शिशुगृह की सुविधा | A W P S will soon have in Play Area and Shishugrah | Patrika News

ऑल वूमेन पुलिस स्टेशनों में जल्द होगी प्ले एरिया व शिशुगृह की सुविधा

locationचेन्नईPublished: Jun 17, 2019 02:22:46 pm

Submitted by:

shivali agrawal

-पुलिस आयुक्त ने कहा

news,child,South Indian,hindi news,Tamilnadu,patrika news,care,Breaking,

ऑल वूमेन पुलिस स्टेशनों में जल्द होगी प्ले एरिया व शिशुगृह की सुविधा

चेन्नई. युवा पुलिसकर्मियों की समस्याओं को कम करने के उद्देश्य से सिटी पुलिस ने एमकेबी नगर और सेंट थॉमस माउंट के दो ऑल वूमेन पुलिस स्टेशन में प्ले एरिया और एक पुलिस स्टेशन में शिशु गृह के निर्माण की प्रक्रिया शुरू की है। पुलिस आयुक्त ए.के. विश्वनाथन ने बताया कि आने वाले समय में महानगर के सभी ऑल वूमेन पुलिस स्टेशनों में प्ले एरिया और शिशु गृह का निर्माण कराया जाएगा। यह सुविधा महिला पुलिसकर्मियों के लिए ही नहीं बल्कि याचिकाकर्ताओं के लिए भी होगी।
यहां आयुक्त कार्यालय पर महिला सशक्तिकरण के लिए आयोजित एक दिवसीय कार्यक्रम में संबोधित करते हुए उन्होंने यह बात कही। उन्होंने कहा समस्याग्रस्त लोग अगर हमारे पास आते हैं तो उनकी मदद के लिए हमेशा आगे रहना चाहिए। लोगों को यह यकीन है कि ऑल वूमेन पुलिसकर्मी उनकी परेशानियों को दूर कर एक बदलाव लाएंगी। ऐसे में उनके साथ बैठ कर उनकी परेशानियों पर चर्चा कर उन्हें सही सुझाव देने की जरूरत है।
उन्होंने बताया कि वर्ष २०१८ में पुलिस विभाग द्वारा थर्ड आई अभियान चलाया गया था, जिसकी लोगों ने काफी प्रशंसा की थी। इसी प्रकार इस वित्तीय वर्ष में भी पीडि़त महिलाओं और बच्चों की सहायता और सुझाव को प्राथमिकता देनी चाहिए। इस मौके पर अतिरिक्त पुलिस आयुक्त महेशकुमार अग्रवाल, संयुक्त पुलिस आयुक्त नजमल होडा, टीएस. अन्बु, एमवी. जया गौरी और पुलिस उपायुक्त के अलावा २०० से अधिक महिला पुलिसकर्मियों ने हिस्सा लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो