script

पुदुचेरी स्थानीय निकाय चुनाव में आप सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी, केजरीवाल पार्टी के लिए प्रचार करेंगे

locationचेन्नईPublished: Oct 01, 2021 09:39:48 pm

पुदुचेरी स्थानीय निकाय चुनाव में- आप सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी- केजरीवाल पार्टी के लिए प्रचार करेंगे

AAP

Arvind Kejariwal

पुदुचेरी. आम आदमी पार्टी (आप) 21 अक्टूबर से तीन चरणों में पांच नगर पालिकाओं और 10 पंचायतों के लिए होने वाले पुदुचेरी में आगामी स्थानीय निकाय चुनावों में सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी। पार्टी के प्रभारी सोमनाथ भारती ने यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि आप एक ईमानदार, भ्रष्टाचार मुक्त जमीनी लोकतंत्र और एक विकेन्द्रीकृत स्थानीय सरकार प्रणाली प्रदान करने के उद्देश्य से लोकतांत्रिक ताकतों और समान विचारधारा वाले दलों के साथ गठजोड़ करेगी।
उन्होंने कहा कि लगातार सरकारों द्वारा कुप्रबंधन के परिणामस्वरूप केंद्र शासित प्रदेश 20 से अधिक वर्षों से अपरिवर्तनीय ऋण और ब्याज से जूझ रहा है। गुणवत्तापूर्ण सड़कें, पेयजल, साफ-सफाई और उचित मूल्य की दुकानों जैसी लोगों की आवश्यक जरूरतों का अभाव है। चिकित्सा देखभाल और रोजगार सहित 14 प्रकार की बुनियादी जरूरतें हैं, जो जनता के लिए उपलब्ध नहीं हैं।
लोगों को गुणवत्तापूर्ण शिक्षा
अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली दिल्ली में आप सरकार के शासन का हवाला देते हुए भारती ने कहा कि इसकी नीतियां लोगों के कल्याण पर आधारित हैं। अगर आप सरकार सत्ता में आती है तो लोगों को गुणवत्तापूर्ण शिक्षा, चिकित्सा सुविधाएं और परिवहन मुहैया कराया जाएगा।
अगला विधानसभा चुनाव लड़ने की योजना
पार्टी अगला विधानसभा चुनाव भी लड़ने की योजना बना रही है। स्थानीय निकाय का चुनाव लड़ने से लोग पार्टी और उसकी नीतियों से सीधे संपर्क में आएंगे। आप के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल स्थानीय निकाय चुनावों के लिए पुदुचेरी में चुनाव प्रचार करेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो