scriptaavin | दुबई व संयुक्त अरब अमीरात तक पहुंचेगे आविन के उत्पाद | Patrika News

दुबई व संयुक्त अरब अमीरात तक पहुंचेगे आविन के उत्पाद

दुबई व संयुक्त अरब अमीरात तक पहुंचेगे आविन के उत्पाद

चेन्नई

Published: August 22, 2021 01:53:30 pm

चेन्नई. आविन के उत्पाद दुबई, अबू धाबी, शारजाह और संयुक्त अरब अमीरात तक जाएंगे। आविन ने अपने उत्पादों का निर्यात करके 60 करोड़ रुपए का वार्षिक व्यापार लक्ष्य निर्धारित किया है, जिससे विभाग को 6 करोड़ रुपए वार्षिक लाभ मिलने की उम्मीद है।
वर्तमान में, आविन अपने उत्पादों का निर्यात केवल सिंगापुर, हांगकांग और कतर को करता है। घरेलू स्तर पर आविन ने आंध्र और तेलंगाना में आविन उत्पादों को बेचने की भी योजना बनाई है। आविन आने वाले दिनों में अपने वैश्विक बाजार आधार को बढ़ाने के लिए और डीलरों को शामिल कर सकता है।
रोजाना 4.36 लाख दूध उत्पादकों से 41 लाख लीटर दूध की खरीद
आविन फिलहाल रोजाना 4.36 लाख दूध उत्पादकों से 41 लाख लीटर दूध खरीदता है। कुल खरीद में से राज्य में प्रतिदिन 26.6 लाख लीटर से अधिक उपभोक्ताओं को बेचा जा रहा था। आविन ने कई देशों के बीच आविन उत्पादों का निर्यात करने के लिए छह थोक डीलरों को लगाया है।
aavin
aavin

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

ससुराल में इस अक्षर के नाम की लडकियां बरसाती हैं खूब धन-दौलत, किस्मत की धनी इन्हें मिलते हैं सारे सुखGod Power- इन तारीखों में जन्मे लोग पहचानें अपनी छिपी हुई ताकत“बेड पर भी ज्यादा टाइम लगाते हैं” दीपिका पादुकोण ने खोला रणवीर सिंह का बेडरूम सीक्रेटइन 4 राशियों की लड़कियां जिस घर में करती हैं शादी वहां धन-धान्य की नहीं रहती कमीकरोड़पति बनना है तो यहां करे रोजाना 10 रुपये का निवेशSharp Brain- दिमाग से बहुत तेज होते हैं इन राशियों की लड़कियां और लड़के, जीवन भर रहता है इस चीज का प्रभावमौसम विभाग का बड़ा अलर्ट जारी, शीतलहर छुड़ाएगी कंपकंपी, पारा सामान्य से 5 डिग्री नीचेइन 4 नाम वाले लोगों को लाइफ में एक बार ही होता है सच्चा प्यार, अपने पार्टनर के दिल पर करते हैं राज
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.