scriptवृद्ध माता को उन्हीं के कलेजे के टुकड़ों ने सड़क पर छोड़ा -फिर क्या किया पुलिस ने, जानिए पूूरा मामला | Abandoned nonagenarian handed over to sons in Tamil Nadu | Patrika News

वृद्ध माता को उन्हीं के कलेजे के टुकड़ों ने सड़क पर छोड़ा -फिर क्या किया पुलिस ने, जानिए पूूरा मामला

locationचेन्नईPublished: Oct 05, 2019 08:18:01 pm

Submitted by:

Santosh Tiwari

Abandoned nonagenarian handed over to sons in Tamil Nadu पुलिस को दिए गए आश्वासन में उन्होंने लिखा कि वे ऐसा दुबारा नहीं करेंगे।

Abandoned nonagenarian handed over to sons in Tamil Nadu

Abandoned nonagenarian handed over to sons in Tamil Nadu,Abandoned nonagenarian handed over to sons in Tamil Nadu,Abandoned nonagenarian handed over to sons in Tamil Nadu

जिसने इस संसार में उन्हें लाया और लालन पालन कर बड़ा किया, उन्होंने ही वृद्धावस्था में गलियों में उन्हें छोड़ दिया। पूरे मामले में आखिरकार पुलिस को हस्तक्षेप करना पड़ा और वापस वृद्ध माता अपने घर पहुंचने में कामयाब रही। 2 दिन पहले 95 वर्षीय मां को उनके दो बेटों ने गली में छोड़ दिया था। मामला जयन्कोंडम-अरियलूर का है।

पुलिस के हस्तक्षेप एवं निर्देश के बाद वह महिला अब फिर से अपने घर पहुंच गई है। पुलिस के अनुसार दोनों भाई मां के देखभाल की जिम्मेदारी से बच रहे थे। इसके बाद पुलिस ने दोनों से लिखित आश्वासन जमा कराया। पुलिस को दिए गए आश्वासन में उन्होंने लिखा कि वे ऐसा दुबारा नहीं करेंगे।


95 वर्षीय पट्टाम्मल दोनों भाई शनमुगम एवं सदाशिवम के सेंगुन्थापुरम स्थित घरों के निकट बाहरी गली में परित्यक्त अवस्था में थी। गुरुवार को उन्हें जयन्कोंडम गवर्नमेंट हास्पिटल में भर्ती कराया गया था। इसके बाद शुक्रवार रात तक दोनों भी बीमार मां को वापस घर ले जाने को अनिच्छुक दिखे और निर्दयता दिखाई।


इसी बीच अरियलूर के पुलिस अधीक्षक वी.आर.श्रीनिवासन ने मामले को गंभीरता से लिया। उन्होंने डीएसपी एवं इंस्पेक्टर के.राजमोहन के साथ मिलकर भाईयों से बातचीत की। अधिकारियों ने भाईयों से कहा कि वे अपनी मां को घर ले जाएं। अधिकारियों ने समझाइश की तब वे मां को घर ले गए।

इंस्पेक्टर ने बताया कि हमने दोनों भाईयों के कहा कि यदि वे 95 वर्षीय मां को फिर से ऐसे छोड़े तो उनके विरुद्ध कानूनी कार्रवाई करेंगे। वृद्ध महिला को जयंकोन्डम जीएच से छुट्टी दे दी गई है। पुलिसकर्मियों ने शनिवार को उन्हें कपड़े एवं जरूरी दवाइयां भी प्रदान की।

ट्रेंडिंग वीडियो