scriptआईपीएल मैच के दौरान दर्शक को पीटने वाला गिरफ्त में | accused arrested for beating cricket supporter During the IPL match, | Patrika News

आईपीएल मैच के दौरान दर्शक को पीटने वाला गिरफ्त में

locationचेन्नईPublished: Apr 27, 2018 11:59:18 pm

Submitted by:

Ritesh Ranjan

गत १० अप्रैल को आईपीएल मैच के दौरान स्टेडियम के बाहर प्रदर्शनकारियों, पुलिसकर्मियों और दर्शकों के बीच हुई मारपीट के मामले में पुलिस ने शुक्रवार

accused arrested for beating cricket ,supporter, During, IPL, match,

चेन्नई. गत १० अप्रैल को आईपीएल मैच के दौरान स्टेडियम के बाहर प्रदर्शनकारियों, पुलिसकर्मियों और दर्शकों के बीच हुई मारपीट के मामले में पुलिस ने शुक्रवार को एक और व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। प्रदर्शन के दौरान कुछ लोगों ने पुलिस पर पथराव किया और पुलिस वाहन को भी क्षति पहुंचाई। इस दौरान कुछ प्रदर्शनकारियों ने मैच देखने आए दर्शकों के साथ भी बदसलूकी की थी। ट्रिप्लीकेन पुलिस ने इस मामले में शिकायत दर्ज कर १३ लोगों को गिरफ्तार कर लिया था। मामले की जांच के दौरान पुलिस ने आरके नगर से एक और आरोपी सरवणन (४२) को भी गिरफ्तार कर लिया। सरवणन विधायक करनास की पार्टी मुकुलतुर पुलिपडै का कार्यकर्ता है। ट्रिप्लीकेन पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर रिमांड पर भेज दिया है।
फैक्ट्री में लगी आग
चेन्नई. अन्ना सालै के पास कलीमनपुरम में एक निकल पेंटिंग की फैक्ट्रिी है जिसमें दुपहिया व चौपहिया वाहनों की पेंटिंग होती है। गुरुवार रात को फैक्ट्रिी बंद कर कर्मचारी घर चले गए। करीब आधी रात को अचानक फैक्ट्रिी में आग लग गई। उसमें से उठते धुएं को देखकर आस-पास के इलाके के लोगों ने पुलिस व दमकल विभाग को सूचना दी। सूचना मिलते ही ट्रिप्लीकेन, मईलापुर और कीलपॉक से तीन दमकल वाहन मौके पर पहुंचे और आग बुझाने में जुट गए। कई घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। सूत्रों के मुताबिक इस घटना में लाखों रुपए का नुकसान हो गया। अन्ना सालै पुलिस मामले की जांच कर रही है।
दिव्यांग से जबरन चेक साइन करा पैसे लेने के आरोप में रिश्तेदार को पकड़ा
चेन्नई. महानगर में माता-पिता की मौत के बाद बुआ की देखरेख में रह रहे बच्चों से रिश्तेदार द्वारा जबरन चेक साइन कराकर पैसा निकालने के मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। विजया (४७) माउंट रोड के नाथूराम स्ट्रीट में रहती है। अपने भाई-भाभी की मौत के बाद उनके दिव्यांग बच्चों की देखभाल वही करती है। उसके भाई के तीन बच्चे हैं और तीनों दिव्यांग हैं। कुछ दिन पहले उसके घर पर कोई रिश्तेदार आए। उन्होंने जबरन उन बच्चों से चेक पर साइन करा लिए और बैंक से ५७ लाख रुपए निकाल लिए। विजया को जब इसका पता लगा तो उसने ट्रिप्लीकेन पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज करा दी। पुलिस ने शिकायत पर कदम उठाते हुए गोपी (५१), विजयलक्ष्मी (४४) और पेरयानायगी (३८) को गिरफ्तार कर लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो