scriptTamil Nadu Assembly Elections 2021 अभिनेता विजय साइकल से पहुंचे मतदान केंद्र | Actor Vijay cycles to polling station in Chennai, police lathicharge f | Patrika News

Tamil Nadu Assembly Elections 2021 अभिनेता विजय साइकल से पहुंचे मतदान केंद्र

locationचेन्नईPublished: Apr 06, 2021 11:42:19 am

Submitted by:

Vishal Kesharwani

Tamil Nadu Assembly Elections 2021 अभिनेता विजय मंगलवार सुबह साइकल से नीलांगरै में स्थित अपने मतदान केद्र पहुंचे और मताधिकार का प्रयोग किया।

Tamil Nadu Assembly Elections 2021 अभिनेता विजय साइकल से पहुंचे मतदान केंद्र

Tamil Nadu Assembly Elections 2021 अभिनेता विजय साइकल से पहुंचे मतदान केंद्र


-प्रशंसकों को हटाने के लिए पुलिस ने किया लाठीचॉज
चेन्नई. Tamil Nadu Assembly Elections 2021 अभिनेता विजय मंगलवार सुबह साइकल से नीलांगरै में स्थित अपने मतदान केद्र पहुंचे और मताधिकार का प्रयोग किया। उनके प्रशंसकों को हटाने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज भी किया। ग्रीन शर्ट पहन कर अभिनेता साइकल से वोट डालने के लिए पहुंचे थे। उनके प्रशंसकों ने बाइक समेत अन्य वाहनों के माध्यम से उनका पीछा किया और अपने मोबाइल में उनके साथ फोटो लेने की कोशिश की।

 

इसको देख कर अभिनेता प्रशंसकों से दूर होने के लिए साइकल को और तेज चलाने लगे। लेकिन लोगों द्वारा घेरने की वजह से वे आगे नहीं निकल पाए। स्थिति को गंभीरता से लेते हुए अभिनेता अपने एक स्टॉफ की बाइक पर बैठे और वहां से निकलने लगे। उनका दूसरा स्टॉफ उनकी साइकल लेकर गया। प्रशंसक उनको पकडऩे की कोशिश करने लगे, जिसके कारण वे वहां से निकलने में असमर्थ होने लगे।

 

कुछ प्रशंसकों ने पोलिंग बूथ के पास खड़े वाहनों पर चढ़ कर विजय के साथ फोटो और वीडियो ली। उनकी इस हरकत की वजह से कई वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गए। अनियंत्रित हुई भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज का उपयोग करना पड़ा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो