scriptडीएमडीएके नेता विजयकांत कोरोना वायरस से संक्रमित, अस्पताल में भर्ती | Actor Vijayakanth tests COVID-19 positive, admitted to hospital in Che | Patrika News

डीएमडीएके नेता विजयकांत कोरोना वायरस से संक्रमित, अस्पताल में भर्ती

locationचेन्नईPublished: Sep 24, 2020 04:07:20 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

अस्पताल में डॉक्टरों की एक टीम उनके स्वास्थ्य पर नजर बनाए हुए है।

Actor Vijayakanth tests COVID-19 positive, admitted to hospital in Chennai

Actor Vijayakanth tests COVID-19 positive, admitted to hospital in Chennai

चेन्नई.

तमिलनाडु में अभिनेता से राजनेता बने डीएमडीके के संस्थापक ए. विजयकांत कोरोनो वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। उनका इलाज चेन्नई के मियोट अस्पताल में चल रहा है और उनकी हालत स्थिर है। अस्पताल से जारी एक बयान में कहा गया है कि विजयकांत का कोरोना परीक्षण 22 सितम्बर को पॉजिटिव आया था। अस्पताल के प्रबंध निदेशक पृथ्वी मोहनदास ने कहा, वह पूरी तरह से स्थिर हैं और मियोट अस्पताल में भर्ती हैं। उनके पूरी तरह से ठीक होने की उम्मीद है और जल्द ही छुट्टी के लिए तैयार होना चाहिए।

सूत्रों के मुताबिक विजयकांत पिछले कुछ वर्षों से स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों का सामना कर रहे हैं जिसके कारण
सार्वजनिक जीवन में उनकी सक्रियता काफी कम हो गई है। हाल में उनकी पार्टी डीएमडीके के स्थापना दिवस के
अवसर पर आयोजित कार्यक्रम के दौरान संभवत: वे कोरोना से संक्रमित हो गए। अस्वस्थ महसूस करने पर विजयकांत ने अपनी नियमित जांच करवाई जिसमें वे कोरोना से संक्रमित पाए गए जिसके बाद उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल में डॉक्टरों की एक टीम उनके स्वास्थ्य पर नजर बनाए हुए है।

इस बीच मुख्यमंत्री ई.के. पलनीस्वामी ने डीएमडीके कोषाध्यक्ष प्रेमलता से फोन पर बात की और उनके स्वास्थ्य के बारे के जानकारी ली। ज्ञातव्य है कि डीएमडीके तमिलनाडु में सत्तारूढ़ एआईएडीएमके के नेतृत्व वाले गठबंधन का हिस्सा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो