scriptबीड़ी नहीं देने पर लगाई दुकान में आग | Addicts set Fire in Grocery store | Patrika News

बीड़ी नहीं देने पर लगाई दुकान में आग

locationचेन्नईPublished: Nov 15, 2018 06:33:26 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

दुकानदार से किया झगड़ा

Addicts set Fire in Grocery store

बीड़ी नहीं देने पर लगाई दुकान में आग

चेन्नई. बीड़ी नहीं देने पर रंजिश के चलते दो लोगों ने एक परचून की दुकान में आग लगा दी जिससे हजारों रुपए का सामान जलकर राख हो गया। इलाके से गुजर रही पेट्रोल टीम ने दुकान को जलते देखा और दमकल विभाग को सूचित किया।
सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे दमकल विभाग ने आग पर काबू पाया। आग बुझाने के बाद दुकान मालिक को बुलाकर पूछताछ की गई। पुलिस ने बताया कि किलपॉक के मंडपम रोड निवासी इब्राहिम (४८) मंगलवार शाम को अपनी परचून की दुकान में था। उसी दौरान दो नशेड़ी वहां आए और बीड़ी मांगने लगे। बिना पैसे दिए बीड़ी देने से इन्कार करने पर दुकानदार से झगडऩे के बाद दोनों वहां से चले गए। इब्राहिम रात को दुकान बंद कर घर चला गया। उसके बाद दोनों बदमाश वहां आए और दुकान को आग लगाकर भाग गए। दुकानदार की शिकायत के बाद पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

ट्रेन से गिरते यात्री बचाया

चेन्नई. रेलवे सुरक्षा बल के कंास्टेबल ने सूझबूझ और साहस का परिचय देते हुए चलती ट्रेन में चढऩे की कोशिश में गिर रहे यात्री की जान बचा ली। पुलिस के अनुसार फैजाबाद से रामेश्वरम जाने वाली सरदार सेतु एक्सप्रेस ट्रेन 12.30 बजे एगमोर स्टेशन के प्लेटफार्म पांच पर पहुंची और 1 बजे अगले गंतव्य की ओर रवाना हुई। सीसीटीवी फुटेज में रिकॉर्ड घटनाक्रम में जैसे ही ट्रेन चलने लगी, पीछे छूटे एक यात्री ने दौड़ लगाकर सामान्य डिब्बे में चढऩे की कोशिश की। अचानक पैर फिसलने से ट्रेन और प्लेटफार्म के बीच गिरने वाला था। ड्यूटी पर तैनात आरपीएफ कांस्टेबल सुमन ने मौके की नजाकत को भांपतेे हुए जल्दी से आगे बढ़कर यात्री को इस खतरनाक स्थिति से बाहर खींचकर उसकी जान बचा ली।

पुलिस को चकमा देकर थाने से संदिग्ध फरार

चेन्नई. खाकी की पहरेदारी को तोड़कर पूछताछ के लिए लाया गया संदिग्ध थाने से फरार हो गया। यह घटना कुण्ड्रात्तूर पुलिस थाने में हुई जहां तैनात पुलिसकर्मी अपने काम में इतने व्यस्त हो गए कि वे संदिग्ध के बारे में भूल गए।
संदिग्ध के फरार होने पर थाने में हड़कंप मच गया। फरार हुए व्यक्ति को तलाशने के लिए पुलिस की टीमें लगा दी गई हैं। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार कुण्ड्रात्तूर पुलिस मंगलवार रात कुण्ड्रात्तूर हाई रोड पर गश्त दे रही थी उसी दौरान उन्होंने संदिग्ध हालत में घूमते एक युवक को देखा और उसे वहां आने का कारण पूछा। पूछताछ के दौरान संदेह होने पर उसे थाने ले जाया गया और पूछताछ की गई लेकिन उससे कुछ उगलवाया नहीं जा सका। उसके बाद पुलिसर्मी दूसरे काम में व्यस्त हो गए। बुधवार सुबह मौका पाकर युवक थाने से चुपके से फरार हो गया। जब पुलिसकर्मियों को पता लगा कि वह भाग गया तो उनके होश उड़ गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो