scriptएआईएडीएमके के विधायक अर्जुनन हुए कोरोना पॉजिटिव | ADMK MLA Amman Arjunan tests positive to COVID 19 | Patrika News

एआईएडीएमके के विधायक अर्जुनन हुए कोरोना पॉजिटिव

locationचेन्नईPublished: Jul 05, 2020 07:29:53 pm

Submitted by:

Vishal Kesharwani

एआईएडीएमके कोयम्बत्तूर साउथ के विधायक अम्मन के. अर्जुनन को रविवार को कोरोना पॉजिटिव पाया गया और उन्हें इएसआई अस्पताल में भर्ती कराया गया।

एआईएडीएमके के विधायक अर्जुनन हुए कोरोना पॉजिटिव

एआईएडीएमके के विधायक अर्जुनन हुए कोरोना पॉजिटिव


-सत्तारूढ़ पार्टी के पांचवे संक्रमित विधायक हैं अर्जुनन
चेन्नई. एआईएडीएमके कोयम्बत्तूर साउथ के विधायक अम्मन के. अर्जुनन को रविवार को कोरोना पॉजिटिव पाया गया और उन्हें इएसआई अस्पताल में भर्ती कराया गया। परिवार के तीन सदस्यों को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद विधायक का सैंपल लिया गया था। जांच के बाद उनको भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया। हाल ही में विधायक की बेटी, दामाद और पोती मदुरै में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद गत 30 जून को कोरोना पॉजिटिव मिले थे। मामले को गंभीरता से लेते हुए स्वास्थ विभाग ने विधायक समेत परिवार के अन्य सदस्यों का भी जांच के लिए सैंपल लेकर परिणाम आने तक होम क्वारंटाइन होने का आग्रह किया था। इसी बीच रविवार को विधायक को पॉजिटिव पाया गया और अस्पताल में भर्ती कराया गया।

 

अर्जुनन एआईएडीएमके के पांचवें और राज्य के आठवे विधायक हैं जो संक्रमित हुए हैं। इससे पहले परमकुड़ी विधानसभा क्षेत्र के विधायक एन. सातन प्रभाकर और उल्लुंदरपेट विधासभा क्षेत्र के विधायक आर. कुमारगुरु को गुरुवार को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। इससे दो दिन पहले तमिलनाडु के उच्च शिक्षा मंत्री केपी अंबलगन और कुछ दिन पहले श्रीपैरम्बदूर विधानसभा क्षेत्र के विधायक के.पलनी को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। इसके अलावा डीएमके विधायक आरटी अरसु समेत तीन विधायक कोरोना पॉजिटिव मिले हैं और सभी का इलाज चल रहा है। वहीं विधायक जे.अनबलगन की कोरोना की वजह से मौत हो गई थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो