scriptनाबालिग के यौन शोषण के आरोप में अधिवक्ता गिरफ्तार | Advocate arrested for alleged sexual exploitation of minor | Patrika News

नाबालिग के यौन शोषण के आरोप में अधिवक्ता गिरफ्तार

locationचेन्नईPublished: Mar 25, 2019 12:49:25 pm

Submitted by:

Ritesh Ranjan

तिरुचि की घटना

advocate,sexual,arrested,minor,Exploitation,alleged,

नाबालिग के यौन शोषण के आरोप में अधिवक्ता गिरफ्तार

तिरुचि. यहां पुलिस ने नाबालिग के साथ यौन शोषण के आरोप में ३१ वर्षीय अधिवक्ता को गिरफ्तार किया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि आरोपी प्रकाश (बदला हुआ नाम) एक अपार्टमेंट में किराए के कमरे में रहता है। उसी इमारत में एक और परिवार जिसमें मुखिया, उसकी पत्नी और १७ साल की बेटी रहते हंै। पीडि़ता की मां द्वारा पुलिस में दर्ज शिकायत के अनुसार १७ मार्च को उसकी बेटी सामान खरीदने स्थानीय दुकान पर गई थी। वहां प्रकाश ने उसे देखा और घर छोड़ देने का बहाना बनाकर बाइक पर बिठा लिया। उसके बाद कथित तौर पर वह उसकी बेटी को अपने कमरे में ले गया और उसके साथ यौन शोषण किया। वह किसी तरह उसके चंगुल से बचकर कमरे से भाग निकली और आपबीती मां को बताई।
शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस ने प्रकाश को हिरासत में लेकर पूछताछ की जिसमें उसने अपराध कबूल कर लिया। बताया जा रहा है कि गत २० मार्च को पीडि़ता के पिता का प्रकाश और उसके दो दोस्तों के साथ झगड़ा हो गया था। यह झगड़ा पीडि़ता की मां का मोबाइल खो जाने को लेकर हुआ लेकिन प्रकाश और उसके दोस्तों ने मोबाइल चोरी करने के सवाल पर पीडि़ता के पिता को गाली दी और मार-पिटाई भी की। बाद में पुलिस ने प्रकाश को गिरफ्तार का न्यायिक हिरासत में भेज दिया। पुलिस ने प्रकाश और उसके दो दोस्तों गुरु और मार्य जॉन बॉस्को के खिलाफ पीडि़ता के साथ मारपीट करने का मामला भी दर्ज किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो