scriptडॉक्टर के साथ मारपीट, मोबाइल छीना | after beating doctor, accused snatched mobile | Patrika News

डॉक्टर के साथ मारपीट, मोबाइल छीना

locationचेन्नईPublished: Feb 14, 2019 03:21:45 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

अयनावरम सिग्नल के निकट निजी अस्पताल के चिकित्सक लोकेश कृष्णा के साथ मारपीट कर कार का शीशा तोडऩे और मोबाइल छीनने का मामला सामने आया है।

mobile,accused,Doctor,beating,snatched,

डॉक्टर के साथ मारपीट, मोबाइल छीना

चेन्नई. अयनावरम सिग्नल के निकट निजी अस्पताल के चिकित्सक लोकेश कृष्णा के साथ मारपीट कर कार का शीशा तोडऩे और मोबाइल छीनने का मामला सामने आया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार बाइक सवार तीन युवकों ने मारपीट कर पहले कार का शीशा तोड़ दिया और फिर ४५ हजार रुपए का मोबाइल छीनकर भाग गए।
यह घटना अयनावरम के सिग्नल के निकट हुई। पुलिस में दर्ज शिकायत के अनुसार लोकेश अयनावरम के एंडरसन स्ट्रीट स्थित निजी अस्पताल में काम करते हैं। वे वेस्ट मोगाप्पेयर में रहते हैं। मंगलवार शाम को काम समाप्त कर वह अपनी लक्जरी गाड़ी से घर जा रहे थे।
उसी दौरान दो बाइक पर सवार तीन युवकों के साथ ओवरटेक करने को लेकर उनका झगड़ा हो गया। कहासुनी के बाद तीनों युवक वे वहां से चले गए। लोकेश भी घर की ओर चले गए लेकिन तीनों युवक फिर आए और अयनावरम सिग्नल के निकट लोकेश की कार रोकी और उनको कार से उतार कर कार का शीशा तोड़ दिया। तीनों युवकों ने लोकेश के साथ मारपीट की और उनका ४५ हजार रुपए का मोबाइल छीनकर भाग गए। पुलिस मामला दर्ज कर अपराधियों की तलाश कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो