scriptनिवार के बाद एक बार फिर तमिलनाडु पर मंडराया ‘चक्रवात’ का खतरा | After Cyclone Nivar, another low depression forming in Bay of Bengal | Patrika News

निवार के बाद एक बार फिर तमिलनाडु पर मंडराया ‘चक्रवात’ का खतरा

locationचेन्नईPublished: Nov 27, 2020 07:37:42 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

After Cyclone Nivar, another low depression forming in Bay of Bengal: निवार’ भले ही कमजोर हो गया लेकिन अभी 29 नवम्बर तक दोनों राज्यों में बारिश की संभावना है।

After Cyclone Nivar, another low depression forming in Bay of Bengal

After Cyclone Nivar, another low depression forming in Bay of Bengal

चेन्नई.

तमिलनाडु और पुदुचेरी में चक्रवात ‘निवार’ ने तटीय इलाकों में बसे लोगों की काफी परेशानी बढ़ाई है हालांकि एनडीआरएफ, प्रशासन और मौसम विभाग की वजह से नुकसान ज्यादा नहीं हुआ है, लेकिन फिर भी इस तूफान की वजह से 3 लोगों की जानें चली गई हैं। पिछले 48 घंटे में तमिलनाडु और पुदुुचेरी में जमकर बारिश हुई, जिसके कारण कई इलाकों में जलजमाव हुआ है और तापमान में कमी आई है, विभाग ने हालांकि ये कहा है कि’ निवार’ भले ही कमजोर हो गया लेकिन अभी 29 नवम्बर तक दोनों राज्यों में बारिश की संभावना है।

यही नहीं आईएमडी के महानिदेशक मृत्युंजय महापात्र ने कहा कि निवार चक्रवात के बाद एक बार फिर से बंगाल की खाड़ी में लो प्रेशर क्षेत्र बन रहा है, जो कि चक्रवात में तब्दील हो सकता है इसलिए अनुमान है कि 02 दिसम्बर को एक बार फिर तमिलनाडु में भारी बारिश संभव है, फिलहाल तमिलनाडु और पुदुचेरी में अभी बारिश रूकी हुई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो