scriptमहानगर में 6 माह बाद झमाझम, खिले चेहरे | After six months in the metropolis, Jhajjam, Khale faces | Patrika News

महानगर में 6 माह बाद झमाझम, खिले चेहरे

locationचेन्नईPublished: Jun 21, 2019 01:19:57 am

महानगर में गुरुवार को लगभग 196 दिन के बाद कई इलाकों में रिमझिम तो कई स्थानों पर झमाझम बारिश हुई। इससे पिछले दिनों गर्म एवं सूखे का सामना…

weather in rajasthan

After six months in the metropolis, Jhajjam, Khale faces

चेन्नई।महानगर में गुरुवार को लगभग 196 दिन के बाद कई इलाकों में रिमझिम तो कई स्थानों पर झमाझम बारिश हुई। इससे पिछले दिनों गर्म एवं सूखे का सामना कर रहे चेन्नईवासियों के चेहरे खिल उठे। दोपहर बाद बारिश शुरू हुई। करीब 3.00 बजे चेन्नई के दक्षिणी हिस्सों वेलचेरी, ओएमआर, तिरुवान्म्यूर, नंगनल्लूर, मीनम्बाक्कम, मडिपाक्कम, पल्लीकरणै, सईदापेट, मेडवाक्कम तथा पोरुर में अचानक बारिश शुरू हुई। कई लोगों ने चेन्नई में बारिश से जुड़े फोटो सोशल मीडिया साइट पर डाले तो इसके साथ ही वीडियो एवं मैसेज पोस्ट करना शुरू कर दिया। मौसम विज्ञान केन्द्र के विशेषज्ञों के अनुसार इस सप्ताहांत में चेन्नई में बारिश होगी।

दोपहर बाद शुरू हुई बारिश, ३ बजे तक बरसे बदरा

अगले ६ दिन तक बारिश की संभावना

उम्मीद की जा रही है कि चेन्नई में कम से कम अगले छह दिनों तक बारिश होगी। इससे अब तक 40 डिग्री सेंटीग्रेड से अधिक के पारे को चेन्नईवासी गुडबाय बोल देंगे। मौसम विज्ञान के जानकारों के अनुसार जब साउथ चेन्नई में बारिश हो रही होगी उस दौरान नार्थ चेन्नई में बारिश नहीं होगी। यह सिलसिला अगले छह दिनों तक जारी रहेगी। ऐसी भविष्यवाणी है कि चेन्नई में कम से कम प्रत्येक स्थान पर 2 से 3 दिन तक बारिश होगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो