scriptagarwal community | अग्रवाल सभा का होली स्नेह मिलन समारोह, पंचांग का विमोचन | Patrika News

अग्रवाल सभा का होली स्नेह मिलन समारोह, पंचांग का विमोचन

समय की कीमत को पहचान कर आगे बढ़ें
- अग्रवाल सभा का होली स्नेह मिलन समारोह

चेन्नई

Published: March 21, 2022 11:54:46 pm

चेन्नई. तमिलनाडु के सूचना तकनीकी विभाग के प्रधान सचिव आईएएस अधिकारी डॉ. नीरज मित्तल ने कहा कि हम समय के साथ चलें। समय के अनुसार खुद को अपडेट करना जरूरी है। समय की महत्ता को जानें और आगे बढ़ें। वे यहां श्री अग्रवाल सभा के तत्वावधान में आयोजित होली मिलन समारोह में बतौर मुख्य अतिथि संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि देश के विभिन्न इलाकों से आकर यहां लोगों ने अपनी मेहनत से बिजनस एवं अन्य क्षेत्र में सफलता हासिल की है। इसके साथ ही खुशी की बात है कि विभिन्न समाज सेवा के क्षेत्र में भी लगातार योगदान दिया जा रहा है। अन्नानगर स्थित एसआरकेके अग्रवाल सभा भवन परिसर में आयोजित कार्यक्रम में डॉ. मित्तल ने कहा कि पर्व व त्यौहार हमारे संबंध मजबूत बनाते हैं। हम इससे और संगठित बनते हैं। पर्व हमारे सामाजिक समरसता के प्रतीक है। मिल-जुलकर पर्व मनाने से हमारी सामाजिक प्रतिबद्धता दिखती है। मनुष्य एक सामाजिक प्राणी है और इस तरह के कार्यक्रमों के जरिए समाज के जुड़ने का अवसर मिलता है।
agarwal community
agarwal community
वर्ष 2022-23 का पंचांग का विमोचन
प्रारम्भ में श्री अग्रवाल सभा के अध्यक्ष इन्द्रराज बंसल ने स्वागत भाषण दिया। श्री अग्रवाल सभा के महासचिव जगदीशप्रसाद अग्रवाल ने धन्यवाद ज्ञापित किया। श्री अग्रवाल सभा के उपाध्यक्ष सीताराम गोयल व राजेन्द्र कुमार गुप्ता, सचिव योगेश कुमार बंसल तथा कोषाध्यक्ष बाबूलाल केडिया पर मंच पर मौजूद थे। इस मौके पर वर्ष 2022-23 का पंचांग का विमोचन किया गया। संजय गुप्ता एवं राजकुमार खेमका ने पंचांग की प्रति हासिल की। इस मौके पर अग्रवाल समाज के मुरारीलाल सौंथलिया, श्री अग्रवाल सभा के पूर्व अध्यक्ष अशोक केडिया, सुरेश सांघी, विजय गोयल,कमलेश गुप्ता, श्री श्याम सत्संग ट्रस्ट के महासचिव नारायण अग्रवाल, मनोज गोयल, रविन्द्र, शीतल जैन समेत कई गणमान्य लोग मौजूद थे।
श्याम भजन संकीर्तन
इस अवसर पर श्याम भजन संकीर्तन का आयोजन किया गया। समारोह श्याम दरबार सूरजगढ़ धाम के श्याम भक्त हजारीलाल सैनी के सान्निध्य में हुआ। श्याम भजन संकीर्तन कार्यक्रम की शुरुआत प्रार्थना के साथ हुई। अतिथियों के सम्मान के बाद श्री श्याम सत्संग ट्रस्ट चेन्नई की ओर से श्याम भजन संकीर्थन का आयोजन किया गया। अग्रवाल सभा के उपाध्यक्ष सीताराम गोयल ने बाबा की ज्योत प्रज्ज्वलित की। समारोह का संचालन सुनीता खेमका ने किया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

1119 किलोमीटर लंबी 13 सड़कों पर पर्सनल कारों का नहीं लगेगा टोल टैक्सयहाँ बचपन से बच्ची को पाल-पोसकर बड़ा करता है पिता, जैसे हुई जवान बन जाता है पतिशुक्र का मेष राशि में गोचर 5 राशि वालों के लिए अपार 'धन लाभ' के बना रहा योगराजस्थान के 16 जिलों में बारिश-आंधी व ओलावृ​ष्टि का अलर्ट, 25 से नौतपाजून का महीना इन 4 राशि वालों के लिए हो सकता है शानदार, ग्रह-नक्षत्रों का खूब मिलेगा साथइन बर्थ डेट वालों पर शनि देव की रहती है कृपा दृष्टि, धीरे-धीरे काफी धन कर लेते हैं इकट्ठा7 फुट लंबे भारतीय WWE स्टार Saurav Gurjar की ललकार, कहा- रिंग में मेरी दहाड़ काफीशुक्र देव की कृपा से इन दो राशियों के लोग लाइफ में खूब कमाते हैं पैसा, जीते हैं लग्जीरियस लाइफ

बड़ी खबरें

जम्मू और कश्मीर: आतंकियों के निशाने पर सुरक्षा बल, श्रीनगर में जारी किया गया रेड अलर्टजापान में पीएम मोदी का जोरदार स्वागत, टोक्यो में जापानी उद्योगपतियों से की मुलाकातज्ञानवापी मस्जिद मामलाः सुप्रीम कोर्ट में दाखिल हुई एक और याचिका, जानिए क्या की गई मांगऑक्सफैम ने कहा- कोविड महामारी ने हर 30 घंटे में बनाया एक नया अरबपति, गरीबी को लेकर जताया चौंकाने वाला अनुमानसंयुक्त राष्ट्र की चेतावनी: दुनिया के पास बचा सिर्फ 70 दिन का गेहूं, भारत पर दुनिया की नजरये हमारा वादा है, ताइवान पर चीनी हमले का अमरीका देगा सैन्य जवाब: US President Joe Biden"मेरे लिए ये कोई नई बात नहीं है'- IPL में खराब प्रदर्शन को लेकर Rohit Sharma की प्रतिक्रियासिद्धू की जिद ने उन्हें पहुंचाया अस्पताल, अब कोर्ट में सबमिट होगी रिपोर्ट
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.