Tamilnadu: अग्रवाल समाज का दीपावली स्नेह मिलन समारोह

एकजुटता व संगठित भावना से आगे बढ़ें, किया निर्देशिका (Directory) का विमोचन

चेन्नई. श्री अग्रवाल समाज (मद्रास) के दीपावली स्नेह मिलन समारोह में समाज के लोगों ने आपस में एकजुटता व संगठित भावना से आगे बढऩे एवं एक दूसरे के सुख-दुख में भागीदार बनने का आह्वान किया। इस अवसर पर समाज के लोगों ने कहा कि सभी को साथ लेकर हम समाज को आगे बढ़ाने में अपना योगदान दें। ऑलवारपेट टीटीके रोड स्थित म्यूजिक अकादमी में आयोजित दीपावली स्नेह मिलन समारोह के मुख्य अतिथि ओरविट प्राइवेट लिमिटेड ग्रुप के चेयरमैन राजेन्द्र कुमार अग्रवाल ने कहा कि वे सदैव समाज को आगे ले जाने में सहयोग के लिए तत्पर रहेंगे। जो भी उनसे बनेगा वे समाज हित में काम करते रहेंगे। ऐसे नेक कार्य के लिए वे हर समय तैयार हैं।
मेहनत कभी बेकार नहीं जाती
समारोह की विशिष्ट अतिथि अभिनेत्री साक्षी अग्रवाल ने कहा कि यहां आकर उन्हें बहुत खुशी महसूस हो रही है। वे खुद की कम्युनिटी के बीच पाकर गौरव महसूस कर रही है। उन्होंने कहा कि उन्हें बचपन से ही माता-पिता ने यही सिखाया कि मेहनत कभी बेकार नहीं जाती। परिश्रम का फल जरूर मिलता है। इसलिए सदैव मेहनत करते रहें। सफलता आपके कदमों में होगी। इस मौके पर अभिनेत्री ने सुपरस्टार रजनीकांत के साथ फिल्मों में किए कार्योंंं के बारे में बताया।
सहभागिता निभाने का आह्वान
प्रारम्भ में अग्रवाल समाज के अध्यक्ष सज्जनकुमार रूंंगटा ने स्वागत भाषण देते हुए दीपावली पर्व की महत्ता को प्रतिपादित किया। समारोह के संयोजक व समाज के उपाध्यक्ष श्रवण कुमार तोदी ने कार्यक्रम में सहयोग करने वालों के प्रति आभार जताते हुए भविष्य में भी इस तरह के कार्यों मेंं अपनी सहभागिता निभाने के लिए आगे आने का आह्वान किया। समाज के सचिव एवं निर्देशिका के चेयरमैन सुरेन्द्र केडिया ने निर्देशिका के बारे में जानकारी दी।
कई गणमान्य लोग थे मौजूद
कार्यक्रम के दौरान समाज के उपाध्यक्ष पुरुषोत्तम सराफ, महासचिव कमलेश गुप्ता, कोषाध्यक्ष मुरारीलाल सौंथलिया भी मंच पर मौजूद थे। इस अवसर पर मुख्य अतिथि ने समाज की सदस्य निर्देशिका-2019 का विमोचन किया। इस अवसर पर ध्वनि नामक सांस्कृतिक प्रस्तुति ने सभी का मन मोह लिया।
विजेताओं का सम्मान
समारोह के दौरान महावीर प्रसाद लाठ रोलिंग ट्राफी के विजेता रहे सपन गुप्ता व अतुल अग्रवाल को ट्राफी प्रदान की गई। इस मौके पर अतिथियों का शाल ओढाकर, पुष्प गुच्छ एवं मोमेन्टो से सम्मानित किया गया। समारोह की शुरुआत अग्रसेन महाराज की प्रतिमा के समक्ष दीप प्रज्ज्वन के साथ की गई। समारोह का संचालन सुनीता खेमका एवं अल्का गुप्ता ने किया।

Ashok Rajpurohit
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned