scriptपीएम मोदी के दौरे से पहले छावनी में तब्दील हुआ जवाहरलाल नेहरू इंडोर स्टेडियम, पांच स्तरीय सुरक्षा घेरे में रहेंगे प्रधानमंत्री | Ahead of PM Modis visit, Chennai cops set up five-layer security | Patrika News

पीएम मोदी के दौरे से पहले छावनी में तब्दील हुआ जवाहरलाल नेहरू इंडोर स्टेडियम, पांच स्तरीय सुरक्षा घेरे में रहेंगे प्रधानमंत्री

locationचेन्नईPublished: May 25, 2022 08:32:26 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

पीएम मोदी आज आएंगे चेन्नई, 22 हजार पुलिसकर्मी सुरक्षा में तैनात

Ahead of PM Modis visit, Chennai cops set up five-layer security

Ahead of PM Modis visit, Chennai cops set up five-layer security

चेन्नई.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यहां जवाहरलाल नेहरू इंडोर स्टेडियम में तमिलनाडु में बुनियादी ढांचा क्षेत्र को बढ़ावा देने के लिए पांच परियोजनाओं को राष्ट्र को समर्पित करेंगे और 31,400 करोड़ रुपए से अधिक की अन्य परियोजनाओं की आधारशिला भी रखेंगे। पीएम मोदी के दौरे के मद्देनजर चेन्नई पुलिस सुरक्षा के कड़े इंतजाम कर रखी है। इसके लिए लगभग 22000 और आम्र्स फोर्स की तैनाती की गई है, जो बुधवार रात से ही सुरक्षा व्यवस्था में जुट गए है।

पुलिस आयुक्त शंकर जिवाल ने कहा है कि गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की यात्रा के मद्देनजर शहर की सीमा में ड्रोन और अन्य मानव रहित हवाई वाहनों को उड़ाने पर प्रतिबंध लगा दिया। पीएम मोदी दौरे के लिए पांच स्तरीय सुरक्षा व्यवस्था होगी। जवाहरलाल नेहरू इंडोर स्टेडियम और आसपास के इलाके को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया है। जिस मार्ग से पीएम मोदी को जाना है उसके दोनों तरफ बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है।

पीएम की सुरक्षा में कोई चूक न हो इसके लिए सभी प्रकार की जांच चेन्नई पुलिस अधिकारियों ने कर ली है। यातायात पुलिस ने कहा कि जितने देर पीएम मोदी जवाहरलाल नेहरू इंडोर स्टेडियम में रहेंगे, उस समय तक के लिए आम लोगों के प्रवेश पर रोक लगी रहेगी। दोपहर तीन बजे से रात 8 बजे तक आम लोगों के लिए आवाजाही बंद रहेगी।

चेन्नई पुलिस, यातायात पुलिस, सशस्त्र पुलिस, विशेष पुलिस बल और अन्य सभी पुलिस बल कल तैनात किए जाएंगे। चेन्नई रेलवे स्टेशन और हवाईअड्डे पर भी तीन स्तरीय सुरक्षा होगी। रेलवे पुलिस खोजी कुत्तों की मदद से तमिलनाडु के सभी रेलवे स्टेशनों पर सघन सुरक्षा करेगी। रेलवे पुलिस के मुताबिक 1450 तमिलनाडु रेलवे पुलिस निगरानी में लगी हुई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो