scriptएआईएडीएमके की बैठक में चुनाव पर चर्चा, शशि मुद्दे को किया खारिज | aiadmk | Patrika News

एआईएडीएमके की बैठक में चुनाव पर चर्चा, शशि मुद्दे को किया खारिज

locationचेन्नईPublished: Jul 10, 2021 09:07:10 pm

एआईएडीएमके की बैठक में चुनाव पर चर्चा, शशि मुद्दे को किया खारिज

aiadmk

palaniswami

चेन्नई. एआईएडीएमके के जिला सचिवों की बहुप्रतीक्षित बैठक में अपदस्थ नेता वीके शशिकला के कदमों का मुकाबला करने के लिए किसी महत्वपूर्ण रणनीति की घोषणा नहीं की गई और इसके बजाय विधानसभा चुनाव की हार का आत्मनिरीक्षण किया और अक्टूबर में होने वाले निकाय चुनावों के लिए काम पर चर्चा की। एआईएडीएमके के समन्वयक ओ पन्नीरसेल्वम और डिप्टी एडपाडी के पलनीस्वामी ने शुक्रवार को यहां पार्टी मुख्यालय में पार्टी जिला सचिवों की बैठक की अध्यक्षता की।
बैठक में भाग लेने वाले अधिकांश जिला सचिवों ने ओपीएस और ईपीएस के दोहरे नेतृत्व के प्रति अपनी निष्ठा व्यक्त की। हालांकि बैठक में शशिकला कारक और उनके प्रति वफादार लोगों के निष्कासन पर चर्चा हुई, लेकिन मुख्य एजेंडा हाल के विधानसभा चुनावों में पार्टी की हार और आगामी निकाय चुनावों की रणनीति से संबंधित था। नेता ओपीएस और ईपीएस ने पदाधिकारियों को चिर प्रतिद्वंद्वी डीएमके के खिलाफ अभियान तेज करने की सलाह दी और अक्टूबर तक होने वाले आगामी निकाय चुनावों के लिए भी काम करना शुरू कर दिया।
चुनावी पोस्टमार्टम
राजनीतिक टिप्पणीकार थरसु श्याम ने कहा, विधानसभा की हार के बाद एआईएडीएमके ने चुनावी पोस्टमॉर्टम करना शुरू कर दिया है और यह कार्यकर्ताओं के लिए एक अच्छी खबर है और एआईएडीएमके को कमियों को दूर करने में मदद मिलेगी। इस बीच थूथुकुडी अम्मा पेरवई के संयुक्त सचिव रूपन के वेलावन, जिन्हें शशिकला से बात करने के लिए निष्कासित किया गया था, ने ओपीएस और ईपीएस को कानूनी नोटिस भेजकर स्पष्टीकरण मांगा है कि उन्हें क्यों निष्कासित किया गया। विपक्षी एआईएडीएमके ने भी प्रस्ताव पारित कर डीएमके से अपने चुनावी वादों को लागू करने, कावेरी के तटवर्ती अधिकारों और ईंधन की कीमतों में कटौती पर जोर दिया।
……………….
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो