एआईएडीएमके निकाय चुनाव के लिए जल्द अभियान शुरू करेगी

एआईएडीएमके निकाय चुनाव के लिए जल्द अभियान शुरू करेगी

By: ASHOK SINGH RAJPUROHIT

Published: 23 Jul 2021, 01:51 AM IST

चेन्नई. विपक्षी एआईएडीएमके के सत्तारूढ़ डीएमके से अपने पदाधिकारियों को खोने और पूर्व मंत्रियों के खिलाफ राज्य डीवीएसी द्वारा सतर्कता छापे की पृष्ठभूमि में विपक्षी एआईएडीएमके ने गुरुवार को यहां पार्टी मुख्यालय में परामर्श बैठक की। एआईएडीएमके पार्टी के समन्वयक ओ पनीरसेल्वम और विपक्ष के नेता एडपाडी के पलनीस्वामी ने बैठक की अध्यक्षता की, जिसमें एआईएडीएमके के पूर्व मंत्रियों, विधायकों और जिला सचिवों ने भाग लिया।
एआईएडीएमके के अंदरूनी सूत्रों के अनुसार गोपनीय बैठक में ग्रामीण और शहरी स्थानीय निकायों के लिए आगामी निकाय चुनावों और राज्य सरकार द्वारा शुरू की गई डीवीएसी छापों के बारे में चर्चा की गई। पार्टी नेताओं ने बजट सत्र में उठाए जाने वाले मुद्दों पर भी चर्चा की। एआईएडीएमके की भीडीएमके के खिलाफ विरोध करने की योजना है, जिसमें सत्तारूढ़ दल ने महिलाओं को 1000 रुपए की वित्तीय सहायता, पेट्रोल डीजल की कीमत में कमी और बिजली भुगतान को दो महीने से मासिक आधार पर बदलने के अपने चुनावी घोषणापत्र को लागू करने का आग्रह किया है। पार्टी ने विधायकों से इन मुद्दों को चुनावी मुद्दा बनाने के लिए भी कहा।
अभियान का आग्रह
पार्टी नेताओं ईपीएस और ओपीएस ने जिला सचिवों से जल्द अभियान चलाने का आग्रह किया ताकि एआईएडीएमके उम्मीदवारों को सत्तारूढ़ द्रमुक उम्मीदवारों पर बढ़त मिल सके। पार्टी ने पदाधिकारियों से कहा कि वे निकाय चुनावों को हल्के में न लें और यह सुनिश्चित करें कि पार्टी चुनावी राजनीति में अपनी मजबूत उपस्थिति बनाए रखे। एआईएडीएमके की अपदस्थ नेता वी के शशिकला द्वारा हाल ही में पेश की जा रही चुनौती पर एआईएडीएमके विधायकों के बीच ऑफ रिकॉर्ड बातचीत भी हुई।

ASHOK SINGH RAJPUROHIT
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned