script

कोरोना के खिलाफ जंग में AIADMK आगे आया, मुख्यमंत्री राहत कोष में जमा कराएगी एक करोड

locationचेन्नईPublished: May 17, 2021 03:47:31 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

पार्टी के समन्वयक ओ. पन्नीरसेल्वम और संयुक्त समन्वयक एडपाडी के. पलनीस्वामी ने कहा कि तमिलनाडु विधानसभा और संसद में पार्टी के निर्वाचित सदस्य भी एक महीने का वेतन कोष में दान करेंगे।

AIADMK announces Rs 1 crore donation to fight covid19

AIADMK announces Rs 1 crore donation to fight covid19

चेन्नई.

महामारी कोरोना वायरस की दूसरी लहर से पूरा देश काफी प्रभावित है। संकट की इस घड़ी में देश के उद्योग जगत और राजनीतिक पार्टियों ने पीडि़तों की मदद के लिए दान किया। इसी कड़ी में सोमवार को एआईएडीएमके ने कोरोना के खिलाफ जंग में मुख्यमंत्री राहत कोष में एक करोड़ रुपए की मदद देने का ऐलान किया है।

एआईएडीएमके की ओर से सोमवार को की गई एक घोषणा में पार्टी के समन्वयक ओ. पन्नीरसेल्वम और संयुक्त समन्वयक एडपाडी के. पलनीस्वामी ने कहा कि तमिलनाडु विधानसभा और संसद में पार्टी के निर्वाचित सदस्य भी एक महीने का वेतन कोष में दान करेंगे।

यहां जारी विज्ञप्ति में कहा गया है, तमिलनाडु कोरोना महामारी के चपेट में है और राज्य के लोगों को चिकित्सा सुविधाएं और आवश्यक राहत उपाय प्रदान करने के लिए एआईएडीएमके द्वारा मुख्यमंत्री जन राहत कोष में 1 करोड़ रुपए का दान दिया जाएगा। इसमें कहा गया है कि पिछले साल भी जब राज्य सरकार महामारी से लड़ रही थी, तब पार्टी ने सीएम फंड में 1 करोड़ रुपए का दान दिया था।

तमिलनाडु विधानसभा में एआईएडीएमके के 66 विधायक हैं और वर्तमान में संसद में ्रपार्टी के छह सदस्य हैं। संसद के छह एआईएडीएमके सदस्यों में से पांच राज्यसभा में और एक लोकसभा में है।

ट्रेंडिंग वीडियो