एआईएडीएमके ने नियुक्त किए पदाधिकारी

एआईएडीएमके ने नियुक्त किए पदाधिकारी

Ritesh Ranjan | Publish: Apr, 23 2019 02:20:54 PM (IST) | Updated: Apr, 23 2019 02:20:55 PM (IST) Chennai, Chennai, Tamil Nadu, India

- चार विस क्षेत्रों में चुनाव प्रचार के लिए

चेन्नई. आगामी १९ मई को राज्य की ४ विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव को मद्देनजर रखते हुए सत्तारूढ़ पार्टी एआईएडीएमके ने सोमवार को चुनाव प्रचार के लिए पदाधिकारियों की नियुक्ति की। पार्टी पदाधिकारियों के साथ हुई उच्च स्तरीय बैठक के बाद मुख्यमंत्री एडपाडी के. पलनीस्वामी और उपमुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम ने संयुक्त विज्ञप्ति जारी कर बताया कि मंत्री, मुख्यालय पदाधिकारी, सांसद, विधायक, पूर्व मंत्री और पार्टी विंग के पदाधिकारी निर्धारित क्षेत्रों में कार्य करेंगे।
उन्होंने कहा कि १३ जिलों के पार्टी पदाधिकारियों को सुलूर, अरवाकुरिची में १४, तिरुपरमकुंड्रम में १७ और ओट्टपिडारम में ११ जिलों के पदाधिकारी नियुक्त किए गए हंै। सुलूर में कोयम्बत्तूर, तिरुपुर, नीलगिरी, नागपट्टिनम, विल्लुपुरम नार्थ, साउथ, तिरुवल्लूर, पेरम्बलूर, साउथ चेन्नई, नार्थ चेन्नई के पदाधिकारी चुनाव प्रचार करेंगे। करुर, नामक्कल, सेलम, वेलूर ईस्ट, वेस्ट, तिरुवण्णामालै नार्थ, धर्मपुरी, तिरुचि और ईरोड सहित अन्य जिलों के पदाधिकारियों को अरवाकुरिची के लिए नियुक्त किया गया है। तिरुपरमकुंड्रम में मदुरै, तेनी, दिंडीगुल, कांचीपुरम, कृष्णगिरि, कडलूर, शिवगंगा और तंजावुर सहित अन्य जिलों के पदाधिकारी चुनावी प्रचारकरेंगे। इसके साथ ही तुत्तुकुड़ी, पुदुकोट्टै, विरुदुनगर, तिरुवारूर, तिरुनेलवेली, कन्याकुमारी, रामनाथपुरम और अरियलूर के पदाधिकारियों को ओट्टपिडारम सीट पर चुनाव प्रचार के लिए नियुक्त किया गया है।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned