scriptएआईएडीएमके ईल मछली कभी नहीं फंसेगी : जयकुमार | AIADMK eel fish will never be stranded: Jayakumar | Patrika News

एआईएडीएमके ईल मछली कभी नहीं फंसेगी : जयकुमार

locationचेन्नईPublished: Sep 04, 2019 02:50:57 pm

Submitted by:

shivali agrawal

Tamilnadu के मछली पालन मंत्री डी. जयकुमार का कहना है कि एआईएडीएमके AIADMK ईल Eel मछली है जो कभी नहीं फंस सकती। पेरिस इलाके में मंगलवार को जयकुमार ने पत्रकारों से वार्ता की।

एआईएडीएमके ईल मछली कभी नहीं फंसेगी : जयकुमार

एआईएडीएमके ईल मछली कभी नहीं फंसेगी : जयकुमार

तमिलनाडु में बढ़ेगा निवेश

चेन्नई. मछली पालन मंत्री डी. जयकुमार का कहना है कि एआईएडीएमके AIADMK ईल Eel मछली है जो कभी नहीं फंस सकती। पेरिस इलाके में मंगलवार को जयकुमार ने पत्रकारों से वार्ता की।
उन्होंने कहा हमने व्हेल whale मछलियां देखी हैं। उनको खिलाने और नचाने का गुर एआईएडीएमके को खूब आता है जो स्वयं ईल मछली है और कभी नहीं फंसेगी। पार्टी की अपनी नीतियां और सिद्धांत हैं। हम एमजीआर और जयललिता की नीतियों पर चलते हैं इसलिए कभी भी डीएमके DMK में नहीं जाएंगे। डीएमके अध्यक्ष एम. के. स्टालिन मौके का फायदा उठाना चाहते हैं। उनको लगता है कि पार्टी पद का लालच देकर वे लोगों को आकर्षित कर लेंगे। लेकिन सच्चाई यह है कि कोई दौडक़र नहीं आने वाला है। उनकी यह ख्वाहिश भी पूरी नहीं होगी।
सिनेमा टिकट पर जीएसटी के मसले पर उन्होंने कहा आज के दौर में सबकुछ ऑनलाइन online है। इस सुविधा का उपयोग करना ठीक है। सरकार का फर्ज यह सुनिश्चित करना है कि इस वजह से जनता को किसी तरह का नुकसान नहीं हो। जीएसटी केंद्र व राज्य में बंटती है और मनोरंजन कर स्थानीय निकायों को चला जाता है। ऐसे में इन करों की वसूली नहीं करना आय की क्षति होगी होगी जो कि अनुचित है। इसकी हम इजाजत नहीं दे सकते।
सीएम की विदेश यात्रा पर उनका कहना था कि वे कई कंपनियों और औद्योगिक उपक्रमों से मिल रहे हैं। उनकी इन मुलाकातों से तमिलनाडु में कई नई योजनाएं शुरू होंगी।
एआईएडीएमके विधायक के भाई डीएमके में शामिल
चेन्नई. दिनकरण के नेतृत्व वाली अम्मा मक्कल मुनेत्र कषगण पार्टी के पुदुकोट्टै जिला सचिव भरनी कार्तिकेयन मंगलवार को डीएमके में शामिल हो गए। यहां पार्टी मुख्यालय अण्णा अरिवालयम में डीएमके अध्यक्ष एम.के. स्टालिन से मुलाकात कर उन्होंने पार्टी को अपना समर्थन दिया। भरनी कार्तिकेयन एआईएडीएमके विधायक रत्नसभापति के भाई हैं। डीएमके में शामिल होने के बाद पत्रकारों से बातचीत में भरनी ने कहा कि वे पुदुकोट्टै में एक बैठक आयोजित करने की योजना बना रहे हैं जिसमें एएमएमके की समस्याओं के बारे में लोगों को बताया जाएगा। उन्होंने कहा कि राज्य की जनता को डीएमके का नेतृत्व पसंद है और इसलिए मै बिना किसी शर्त के डीएमके में शामिल हो गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो