script

एआईएडीएमके हर जाति, धर्म व पंथ की पार्टी : Jayakumar

locationचेन्नईPublished: Sep 07, 2019 02:26:42 pm

Submitted by:

shivali agrawal

Minister of fisheries डी. जयकुमार ने तंज कसा कि अगर सुपरस्टार super star रजनीकांत नई पार्टी शुरू करते हैं तो उनके हाल भी टीटीवी दिनकरण जैसे होंगे। प्रदेश भाजपा के नेतृत्व को लेकर रजनीकांत का नाम उछलने पर जयकुमार प्रतिक्रिया दे रहे थे।

एआईएडीएमके हर जाति, धर्म व पंथ की पार्टी : Jayakumar

एआईएडीएमके हर जाति, धर्म व पंथ की पार्टी : Jayakumar

चेन्नई.
अडयार में विश्व तमिल संघ की ओर से तिरुवल्लुवर की प्रतिमा ताइवान भेजने का कार्यक्रम आयोजित हुआ। जयकुमार इस कार्यक्रम में शामिल हुए।
इसके बाद मछली पालन मंत्री ने पत्रकारों से वार्ता में कहा कि रजनीकांत अलग पार्टी शुरू करते हैंं तो उनका हाल दिनकरण जैसा होगा। वे विधानसभा चुनाव में 20 सीट भी नहीं जीत सकेंगे। रजनीकांत द्वारा नई पार्टी शुरू करने की खबरें आ रही हैं। टीटीवी दिनकरण की नई पार्टी को केवल 5 प्रतिशत वोट मिले और उनका यही अनुमान था। कमल हासन की पार्टी को लेकर उन्होंने सात प्रतिशत वोट का अंदाजा लगाया था वो भी सटीक रहा। रजनीकांत को लेकर उन्होंने कुछ नहीं कहा है।
जयकुमार ने कहा कि ऐसा देखने में आया है कि जयललिता के निधन के बाद हर व्यक्ति अपनी पार्टी शुरू करना चाहता है। जो ऐसी इच्छा रखते हैं वे पार्टी शुरू कर सकते हैं हम उनको शुभकामनाएं देते हैं लेकिन वे 6-7 प्रतिशत से अधिक वोट नहीं जुटा पाएंगे। एआईएडीएमके हर जाति, धर्म व पंथ की पार्टी है। यह हमारा मत है और वे पार्टी सांसद ओ. पी. रविन्द्रनाथ की राय से इत्तफाक नहीं रखते।

ट्रेंडिंग वीडियो