AIADMK मुख्यमंत्री पद के दावेदार का 7 अक्टूबर को करेगी ऐलान

- तमिलनाडु विधानसभा चुनाव 2021

By: PURUSHOTTAM REDDY

Updated: 28 Sep 2020, 04:23 PM IST

चेन्नई.

तमिलनाडु के सत्तारूढ़ पार्टी एआईएडीएमके 7 अक्टूबर को 2021 विधानसभा चुनावों के लिए अपने मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार की घोषणा करेगा। मुख्यमंत्री एडपाडी के. पलनीस्वामी और उप मुख्यमंत्री ओ पन्नीरसेल्वम के बीच पिछले दिनों से चल रही खटपट के बीच पार्टी का चेहरा होगा, इसका फैसला 7 अक्टूबर को हा जाएगा। यह घोषणा सोमवार को एआईएडीएमके कार्यकारी समिति में पांच घंटे की बैठक के बाद हुई।

एआईएडीएमके के उप-समन्वयक केपी मुनुस्वामी ने सोमवार को पत्रकारों को बताया कि एआईएडीएमके के समन्वयक ओ पन्नीरसेल्वम और संयुक्त संयोजक पलनीस्वामी तमिलनाडु विधानसभा चुनाव के लिए संयुक्त रूप से पार्टी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार की घोषणा करेंगे। पन्नीरसेल्वम के समर्थकों ने मांग की कि सीएम उम्मीदवार पर तुरंत फैसला लिया जाना चाहिए, जबकि पलनीस्वामी गुट पार्टी को चलाने के लिए 11 सदस्यीय सलाहकार समिति का गठन चाहता था।

ज्ञातव्य है कि बीते दिनों सामने आया था कि तमिलनाडु में सत्तारूढ़ अन्नाद्रमुक के भीतर सब कुछ ठीक नहीं है। विधानसभा का मानसून सत्र समाप्त होने के एक दिन बाद उप मुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम ने एक आपात बैठक बुलाई थी। पार्टी की ओर से कोई भी सामान्य बयान डिप्टी सीएम पन्नीरसेल्वम और मुख्यमंत्री पलनीस्वामी के दस्तखत से जारी होता था, लेकिन हाल में एक बयान पर सिर्फ डिप्टी सीएम यानी कोआर्डिनेटर के ही साइन थे।

Show More
PURUSHOTTAM REDDY
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned