scriptफिल्म सरकार दिखाने पर एआईएडीएमके कार्यकर्ताओं ने थिएटर में की तोडफ़ोड़, पोस्टर फाड़े | AIADMK workers protested ,tear off posters of film Sarkar | Patrika News

फिल्म सरकार दिखाने पर एआईएडीएमके कार्यकर्ताओं ने थिएटर में की तोडफ़ोड़, पोस्टर फाड़े

locationचेन्नईPublished: Nov 09, 2018 01:00:50 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

-एगमोर स्थित अल्बर्ट थियेटर में – सरकार फिल्म दिखाने पर एआईएडीएमके कार्यकर्ताओं ने तोडफ़ोड़ की और पोस्टर हटाया।

film,posters,workers,protested,

फिल्म सरकार दिखाने पर एआईएडीएमके कार्यकर्ताओं ने थिएटर में की तोडफ़ोड़, पोस्टर फाड़े

चेन्नई. राज्य में फिल्म सरकार को एआईएडीएमके के विरोध का सामना करना पड़ रहा है। तमिलनाडु में सत्तारूढ़ एआईएडीएमके के कार्यकर्ता और मंत्री इसका विरोध कर रहे हैं। गुरुवार को चेन्नई में एआईएडीएमके कार्यकर्ताओं ने सरकार के शो चलाए जाने पर कासी थियेटर में तोडफ़ोड़ की और पोस्टरों को फाड़ दिया। कार्यकर्ताओं का कहना है कि फिल्म में जयललिता सरकार के बारे में तथ्यों को गलत तरह से दिखाया जा रहा है।
दिवाली पर रिलीज हुई साउथ के नामी अभिनेता थलापति विजय की फिल्म सरकार को लेकर एआईएडीएमके का कहना है कि फिल्म में जो गलत दृश्य दिखाया गए हैं, उन्हें फिल्म से हटाया जाए। इनका दावा है कि फिल्म में राज्य की पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत जे जयललिता और उनकी योजनाओं को गलत तरीके से पेश किया गया है। एआईएडीएमके के कार्यकर्ता तमिलनाडु के मदुरै के प्रिया कॉम्प्लेक्स के बाहर लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं। एआईएडीएमके सांसद वीवी राजन चेल्लप्पा ने कहा है कि फिल्म से विवादित दृश्य हटाए जाने तक विरोध नहीं रुकेगा।
राज्य के सूचना और प्रचार मंत्री सी राजू ने अभिनेता विजय से कहा है कि वो फिल्म से विवादित दृश्यों को हटाएं। राजू ने कहा, कुछ दृश्य ऐसे हैं जिससे राजनीतिक संदेह पैदा होता है। इन दृश्यों को हटाया नहीं गया तो सरकार को हस्तक्षेप करने के लिए बाध्य होना पड़ेगा। मैं कार्रवाई के लिए मुख्यमंत्री से सलाह लूंगा। वहीं राज्य के कानून मंत्री ने ऐक्टर विजय और फिल्म के निर्माता कलानिधि मारन के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की बात कही है। राजू ने कहा, कुछ दृश्य ऐसे हैं जिससे राजनीतिक संदेह पैदा होता है। इन दृश्यों को हटाया नहीं गया तो सरकार को हस्तक्षेप करने के लिए बाध्य होना पड़ेगा। मैं कार्रवाई के लिए मुख्यमंत्री से सलाह लूंगा। वहीं राज्य के कानून मंत्री ने ऐक्टर विजय और फिल्म के निर्माता कलानिधि मारन के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की बात कही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो