scriptकांग्रेस विधायक की कार क्षतिग्रस्त करने के मामले में लिप्त एआईएनआरसी के कार्यकर्ता पकड़े | AINRC workers arrested for damaged Congress MLA's car | Patrika News

कांग्रेस विधायक की कार क्षतिग्रस्त करने के मामले में लिप्त एआईएनआरसी के कार्यकर्ता पकड़े

locationचेन्नईPublished: Jan 18, 2019 05:59:51 pm

Submitted by:

Santosh Tiwari

दो गुटों में हाथापाई के दौरान दूसरे पक्ष के सदस्यों ने की क्षतिग्रस्त

AINRC workers arrested for damaged Congress MLA's car

कांग्रेस विधायक की कार क्षतिग्रस्त करने के मामले में लिप्त एआईएनआरसी के कार्यकर्ता पकड़े

पुदुचेरी. पोंगल पर ऑल इंडिया एनआर कांग्रेस के सदस्यों और कांग्रेस विधायक वी. वेझवेनी के समर्थकों के बीच हुई बहसबाजी के दौरान विधायक की कार को क्षतिग्रस्त करने के आरोप में पुलिस ने एआईएनआरसी के दो कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया है। साथ ही पुलिस दो अन्य सदस्यों की तलाश कर रही है। पुलिस ने बताया कि बुधवार को नेट्टापाक्कम की विधायक वेझवेनी ने पोंगल के उपलक्ष में मेनामेडु गांव में जूलुस निकाला था। कुछ दूर जाने के बाद रोड किनारे एक वाहन खड़ा था जिससे जुलूस को आगे निकलने में परेशानी हो रही थी।

विधायक के समर्थकों ने लोगों से वाहन को सड़क से हटाने का आग्रह किया ताकि जुलूस आसानी से निकल जाए। इसके बाद गनशेलन के नेतृत्व में एआईएनआरसी के कुछ कार्यकर्ताओं की विधायक के समर्थकों के साथ बहस हो गई। इस दौरान हुई हाथापाई की वजह से विधायक की कार क्षतिग्रस्त हो गई। इसके बाद विधायक ने प्रदर्शन कर एआईएनआरसी के सदस्यों की गिरफ्तारी की मांग की। शिकायत के बाद एसपी बी. रंगनाथन के नेतृत्व में एक टीम वहां पहुंची और प्रदर्शन को बंद कराया। साथ ही एसपी ने मामले में लिप्त आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन दिया। शिकायत के आधार पर पुलिस ने गुरुवार को तमिल कुड़ीमगन और तमिलकवलन नामक दो कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया।

ट्रेंडिंग वीडियो