script१.९ किलो सोने के साथ एयरपोर्ट एजेंसी का कर्मचारी गिरफ्तार | Airport agency employee arrested with 1.9 kg gold | Patrika News

१.९ किलो सोने के साथ एयरपोर्ट एजेंसी का कर्मचारी गिरफ्तार

locationचेन्नईPublished: Dec 22, 2018 01:58:04 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

चेन्नई हवाईअड्डे पर १.९ किलो सोने की तस्करी का मामला सामने आया है।

gold,airport,employee,arrested,Agency,

१.९ किलो सोने के साथ एयरपोर्ट एजेंसी का कर्मचारी गिरफ्तार

चेन्नई. चेन्नई हवाईअड्डे पर १.९ किलो सोने की तस्करी का मामला सामने आया है। मामले में सीमा-शुल्क विभाग के अधिकारियों ने एयरपोर्ट एजेंसी के कर्मचारी को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार कर्मचारी से १.९ किलो सोना जब्त किया गया है जिसकी कीमत ६२ लाख रुपए बताई गई है।
शुक्रवार को जारी एक अधिकारिक बयान के अनुसार अधिकारियों को रियाद से सऊदी अरेबियन फ्लाइट संख्या एसवी७७८ से तस्करी होने की खुफिया सूचना मिली थी। इसी के आधार पर एआईयू अधिकारी एयरपोर्ट एजेंसी के कर्मचारियों की गतिविधियों पर नजर रख रहे थे। फ्लाइट से यात्रियों के उतर जाने के बाद कुछ कर्मचारी फ्लाइट के अंदर गए। वापस लौटते समय एक कर्मचारी पर अधिकारियों को संदेह हुआ। अधिकारियों ने उसे तुरंत रोक लिया और पूछताछ की। पूछताछ के दौरान वह घबरा गया और संतोषजनक जवाब नहीं दे रहा था। तलाशी में उसके पास से काले रंग का मोबाइल फ्लिप कवर मिला जो भारी था। कवर में तीन पैकेट थे और काला टेप लगा हुआ था। पैकेट खोलकर देखा तो उसमें सोने के तीन बार थे जिनका वजन १.९ किलो था। पूछताछ में उसने अधिकारियों को बताया कि सऊदी अरेबिया फ्लाइट से आए यात्री ने उसे मोबाइल कवर दिया और एयरपोर्ट के बाहर एयरपोर्ट एंट्री पास कर्मचारी एम. मोहम्मद आजम (२७) को देने के लिए कहा जो एयर इंडिया कस्टमर सर्विस में काम करता था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो