scriptTamilnadu: गणतंत्र दिवस के मौके पर कवि सम्मेलन में बरसेगा हास्य रस | Akhil bhartiya kavi sammelan | Patrika News

Tamilnadu: गणतंत्र दिवस के मौके पर कवि सम्मेलन में बरसेगा हास्य रस

locationचेन्नईPublished: Jan 23, 2020 10:27:17 pm

राजपुरोहित सेवा संघ ( Rajpurohit Seva Sangh) चेन्नई के तत्वावधान में गणतंत्र दिवस के मौके पर 26 जनवरी को दोपहर 2 बजे साहुकारपेट के तिरुपल्ली स्ट्रीट स्थित राजपुरोहित ट्रस्ट भवन में कवि सम्मेलन (Kavi Sammelan) का आयोजन किया जाएगा। कवि सम्मेलन में देश के प्रसिद्ध कवि-कवयित्रियां अपना काव्य पाठ (Kavya Path) करेंगी।

Akhil bhartiya kavi sammelan

Akhil bhartiya kavi sammelan

चेन्नई. राजपुरोहित सेवा संघ चेन्नई के तत्वावधान में गणतंत्र दिवस के मौके पर 26 जनवरी को दोपहर 2 बजे साहुकारपेट के तिरुपल्ली स्ट्रीट स्थित राजपुरोहित ट्रस्ट भवन में कवि सम्मेलन का आयोजन किया जाएगा। कवि सम्मेलन में देश के प्रसिद्ध कवि-कवयित्रियां अपना काव्य पाठ करेंगी।
प्रतिभावान विद्यार्थियों का सम्मान भी
राजपुरोहित सेवा संघ के अध्यक्ष अर्जुनसिंह मोहराई ने बताया कि इस मौके पर समाज के उन प्रतिभावान विद्यार्थियों का सम्मान भी किया जाएगा जिन्होंने आईआईटी-जेईई, नीट, क्लैट समेत अन्य परीक्षाएं पास की हैं। समारोह के मुख्य अतिथि भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण के परियोजना कार्यान्वयन इकाई चेन्नई के परियोजना निदेशक एवं महाप्रबंधक (तकनीकी) लोकेशसिंह राजपुरोहित होंगे।
राजपुरोहित युवा सेवा संघ का विशेष सहयोग
कवि सम्मेलन में मध्यप्रदेश देवास के हास्य कवि पंकज जोशी, राजस्थान के पाली के हास्य कवि मीठू मिठास, मध्यप्रदेश के बालाघाट की श्रृंगार रस की कवयित्री माधुरी किरण तथा हरियाणा के हिसार की गायिका व कवयित्री रेनू आर्या अग्रवाल अपनी प्रस्तुति देंगी। कवि सम्मेलन को लेकर संघ के सदस्य तैयारियां में लगे हुए हैं। कवि सम्मेलन में राजपुरोहित युवा सेवा संघ का विशेष सहयोग रहेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो