scriptमेडिकल कर्मचारियों पर विशेष ध्यान दे केंद्र व राज्य सरकार: अलगिरी | Alagiri urges Centre, State to treat medical staff well | Patrika News

मेडिकल कर्मचारियों पर विशेष ध्यान दे केंद्र व राज्य सरकार: अलगिरी

locationचेन्नईPublished: Jun 20, 2020 04:05:30 pm

Submitted by:

Vishal Kesharwani

अलगिरी ने शनिवार को कहा कि सुप्रीम कोर्ट के निर्देशानुसार केंद्र और राज्य सरकार को अब मेडिकल कर्मचारियों के रोल को गंभीरता से लेते हुए मानवीय आधार पर उनके मुद्दों को सुलझाना चाहिए।

मेडिकल कर्मचारियों पर विशेष ध्यान दे केंद्र व राज्य सरकार: अलगिरी

मेडिकल कर्मचारियों पर विशेष ध्यान दे केंद्र व राज्य सरकार: अलगिरी


चेन्नई. तमिलनाडु कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष केएस अलगिरी ने शनिवार को कहा कि सुप्रीम कोर्ट के निर्देशानुसार केंद्र और राज्य सरकार को अब मेडिकल कर्मचारियों, जो कोविड 19 के इलाज में लिप्त हैं, के रोल को गंभीरता से लेते हुए मानवीय आधार पर उनके मुद्दों को सुलझाना चाहिए। यहां जारी एक विज्ञप्ति में उन्होंने मेडिकल कर्मचारियों को सही से वेतन भुगतान नहीं होने के मामले में सर्वोच्च न्यायालय के हस्तक्षेप करने की ओर इशारा करते हुए कहा कि डॉक्टर और अन्य मेडिकल स्टॉफ कोविड 19 की इस महामारी के बीच फ्रंटलाइन में हैं।

 

उनके सहयोग के बिना कोविड 19 से छुटकारा पाना संभव नहीं हो सकता है। ऐसी परिस्थिति में जान को जोखिम में डालने वाले मेडिकल कर्मचारियों को सरकार वेतना नहीं देकर भरोसा खो रही है। उन्होंने आरोप लगाया कि तमिलनाडु में मेडिकल कर्मचारियों को पिछले कई महीनों से वेतन नहीं मिला है। अलगिरी ने एक निजी फर्म के माध्यम से अस्थाई मेडिकल स्टॉफ को काम पर रखने और बाद में रद्द किए जाने वाले अनुबंध का भी उल्लेख किया। उन्होंने कहा कि आशा करता हूं कि सुप्रीम कोर्ट की प्रतिक्रिया से केंद्र और राज्य सरकार को सीख मिल जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो