scriptसभी कार्डधारकों को जुलाई में भी मिलेगा मुफ्त राशन | All cardholders to get free ration in July | Patrika News
चेन्नई

सभी कार्डधारकों को जुलाई में भी मिलेगा मुफ्त राशन

कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए जारी लॉकडाउन में किए गए विस्तार को गंभीरता से लेते हुए राज्य सरकार ने शुक्रवार को जुलाई माह में भी मुफ्त राशन प्रदान करने की घोषणा की।

चेन्नईJul 03, 2020 / 04:56 pm

Vishal Kesharwani

सभी कार्डधारकों को जुलाई में भी मिलेगा मुफ्त राशन

सभी कार्डधारकों को जुलाई में भी मिलेगा मुफ्त राशन


-6 से 9 जुलाई के बीच वितरित होगा टोकन
चेन्नई. कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए जारी लॉकडाउन में किए गए विस्तार को गंभीरता से लेते हुए राज्य सरकार ने शुक्रवार को जुलाई माह में भी मुफ्त राशन प्रदान करने की घोषणा की। यहां जारी एक आधिकारिक विज्ञप्ति में बताया कि आगामी 10 जुलाई से सभी कार्ड धारक अपने संबंधित पीडीएस आउटलेट्स से राशन प्राप्त कर सकेंगे। कार्ड धारकों को पांच किलो चावल, एक किलो चीनी, दाल और एक लीटर तेल प्रदान किया जाएगा।

 

6 से 9 जुलाई के बीच सभी कार्ड धारकों के घर घर जाकर टोकन प्रदान किया जाएगा, जिसमें समय और दिन समेत अन्य संबंधित विवरण रहेंगे। इसके अलावा कंटेनमेंट जोन के कार्डधारकों के घर पर जाकर खाद्य सामग्री का वितरण किया जाएगा। लॉकडाउन को गंंभीरता से लेते हुए सरकार द्वारा पिछले तीन महीने से मुफ्त राशन प्रदान किया जा रहा है। इसके अलावा केंद्र सरकार द्वारा भी पिछले तीन महीने से कार्डधारक के प्रत्येक सदस्य के लिए अतिरिक्त पांच किलो चावल प्रदान किया जा रहा है। चावल की मात्रा को इस महीने भी जारी रखा जाएगा।

Home / Chennai / सभी कार्डधारकों को जुलाई में भी मिलेगा मुफ्त राशन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो