scriptचेन्नई से शिफ्ट हो सकते हैं आईपीएल-2018 के सभी मैच | All matches of IPL -2018 can be shifted from Chennai | Patrika News
चेन्नई

चेन्नई से शिफ्ट हो सकते हैं आईपीएल-2018 के सभी मैच

इंडियन प्रीमियर लीग 2018 के जितने भी मैच चेन्नई के चेपाक स्थित एम.ए. चिदंबरम स्टेडियम में होने वाले हैं उनको अब कहीं और शिफ्ट किया जा सकता है।

चेन्नईApr 11, 2018 / 07:28 pm

P S VIJAY RAGHAVAN

CHennai, Tamil Nadu, IPL, Protest, State, Kavery

– कावेरी विरोध के कारण

– बीस अप्रेल के मैच की टिकट बिक्री रोकी
चेन्नई. इंडियन प्रीमियर लीग 2018 के जितने भी मैच चेन्नई के चेपाक स्थित एम.ए. चिदंबरम स्टेडियम में होने वाले हैं उनको अब कहीं और शिफ्ट किया जा सकता है। हालांकि अभी बाकी मैचों के लिए स्थान तय नहीं किया गया है।
गौरतलब है कि चेन्नई में कावेरी नदी के जल बंटवारे को लेकर विरोध प्रदर्शन जारी है, इसे ध्यान में रखते हुए यह फैसला लिया गया है। इस सीजन में एम.ए. चिदंबरम स्टेडियम में कुल सात मैच होने हैं, जिनमें से अभी सिर्फ एक ही मैच हो पाया है। मामले में तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन का बयान भी आ गया है। 20 अप्रैल को चेन्नई सुपरकिंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच होने वाले मैच की गुरुवार से होने वाली टिकट बिक्री को फिलहाल स्थगित कर दिया गया है। बाकी जानकारी बाद में दी जाएगी।
मंगलवार को चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मुकाबले के दौरान भी भारी विरोध प्रदर्शन हुआ था। स्टेडियम के बाहर लगातार प्रदर्शन हो रहा था। इस दौरान कड़ी सुरक्षा के बावजूद विरोध कर रहे कुछ लोग स्टेडियम के अंदर तक पहुंच गए थे। उन्होंने मैदान में जूता भी फेंका था। वह जूता फील्डिंग कर रहे खिलाड़ी रविंद्र जडेजा की तरफ गया था जिसे उन्होंने किक मारकर बाहर की तरफ कर दिया था। स्टेडियम के बाहर मैच की टिकट और चेन्नई की टी शर्ट जलाकर विरोध किया गया था।
क्या है मामला
सुप्रीम कोर्ट ने कावेरी नदी जल के बंटवारे में राज्य के हिस्से का पानी घटा दिया और कर्नाटक का हिस्सा बढ़ा दिया था। इसके अलावा कावेरी जल प्रबंधन बोर्ड का भी अभी गठन नहीं हुआ। इनके विरोध में तमिलनाडु में प्रदर्शन जारी है। इस पर तमिलनाडु के विपक्षी राजनीतिक दल मिलकर विरोध कर रहे हैं।
इनके विरोध में तमिलनाडु में प्रदर्शन जारी है। इस पर तमिलनाडु के विपक्षी राजनीतिक दल मिलकर विरोध कर रहे हैं।

Home / Chennai / चेन्नई से शिफ्ट हो सकते हैं आईपीएल-2018 के सभी मैच

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो