मुख्यमंत्री के हाथों को मजबूत करने के लिए की जा रही पूरी कोशिश: मंंत्री राजू

मुख्यमंत्री एडपाडी के. पलनीस्वामी की उस टिप्पणी, जिसमें उन्होंने कहा था कि वीके शशिकला को एआईएडीएमके में वापस नहीं लिया जाएगा

By: Vishal Kesharwani

Updated: 21 Jan 2021, 04:53 PM IST


मदुरै. मुख्यमंत्री एडपाडी के. पलनीस्वामी की उस टिप्पणी, जिसमें उन्होंने कहा था कि वीके शशिकला को एआईएडीएमके में वापस नहीं लिया जाएगा, का हवाला देते हुए राज्य के सहकारिता मंत्री सेलूर के. राजू ने कहा कि जब राज्य की पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय जे. जयललिता थी तो शशिकला के साथ सभी का अच्छा संबंध था। हालांकि एआईएडीएमके पार्टी की रक्षा करने और अम्मा कानून को बरकरार रखने के लिए एआईएडीएमके के सभी पदाधिकारी और कार्यकर्ता पलनीस्वामी के हाथों को मजबूत करने में लगे हुए हैं।

 

विपक्षी पार्टियों द्वारा एआईएडीएमके पर लगे विभिन्न निराधार आरोपों पर प्रतिक्रिया करते हुए उन्होंने कहा क्या डीएमके शासन कॉल के दौरान विपक्षी दलों को निरीक्षण करने की अनुमति दी गई थी? यदी अधिकारी सहयोग करते हैं तो भी क्या उन्हें अपने पद पर बने रहने की अनुमति दी जाएगी। उन्होंने कहा कि डीएमके अध्यक्ष एमके स्टालिन सरकार के खिलाफ गलत आरोप लगा कर राजनीतिक लाभ लेने की कोशिश कर रहे हैं, जो कि सही नहीं है। स्टालिन को सही तरीका अपना कर एआईएडीएमके का सामना करने का प्रयास करना चाहिए।

Vishal Kesharwani
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned