scriptसेंथिल बालाजी के सभी वादे पूरे किए जाएंगे | All the promises of Senthil Balaji will be fulfilled | Patrika News

सेंथिल बालाजी के सभी वादे पूरे किए जाएंगे

locationचेन्नईPublished: May 18, 2019 12:32:20 am

डीएमके अध्यक्ष एम.के. स्टालिन ने शुक्रवार को कहा कि पार्टी के अरवारकुरिची उम्मीदवार सेंथिल बालाजी द्वारा किए गए सभी चुनावी वादों को पूरा किया…

All the promises of Senthil Balaji will be fulfilled

All the promises of Senthil Balaji will be fulfilled

चेन्नई।डीएमके अध्यक्ष एम.के. स्टालिन ने शुक्रवार को कहा कि पार्टी के अरवारकुरिची उम्मीदवार सेंथिल बालाजी द्वारा किए गए सभी चुनावी वादों को पूरा किया जाएगा। उन्होंने सरकारी आट्र्स कालेज निर्माण और कोल्ड स्टोरेज की सुविधा मुहैया करवाने सहित अन्य जरूरी आवश्यकताएं भी पूरी करने का वादा किया। इसके अलावा २५ हजार बेघर लोगों को अरवाकुरिची में जमीन दी जाएगी। उन्होंने सेेंथिल बालाजी द्वारा किए गए सभी वादों की सराहना की।

इससे पहले स्टालिन ने सुलूर विधानसभा सीट के पार्टी उम्मीदवार के पक्ष में प्रचार किया। मतदाताओं को लुभाने के लिए उन्होंने एक बार फिर कहा कि अगर डीएमके की सत्ता आई तो राज्य की पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय जे.जयललिता के निधन और दिए गए इलाज की सख्ती से जांच कराई जाएगी। मैं इस मुद्दे को ऐसे नहीं जाने दूंगा बल्कि दोषी पाए जाने पर सभी को जेल भिजवा कर ही दम लूंगा। उन्होंने कहा कि एआईएडीएमके के बहुत से कार्यकर्ताओं ने कहा है कि वे लोग इस बार डीएमके को ही वोट करेंगे। इससे साफ पता चलता है कि लोग एआईएडीएमके के कार्य से नाखुश हैं।

इसी बीच एआईएडीएमके के वरिष्ठ नेता और मत्स्यपालन मंत्री डी. जयकुमार ने दोहराया कि डीएमके की भाजपा के साथ गठबंधन करने वाली रिपोर्ट सही है। अगर यह सच नहीं होती तो स्टालिन स्पष्ट रूप से इनकार करते, लेकिन ऐसा करने के बजाय उन्होंने दावा किया कि अगर यह सच निकली तो वे राजनीति छोड़ देंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो