scriptएम्बुलेंस ड्राइवर ने मणिपुर की महिलाओं को ‘कोरोना स्प्रेडर्स’ कहा, पुलिस ने किया गिरफ्तार | Ambulance driver arresated after taunts NEgirls as corona Spreader | Patrika News

एम्बुलेंस ड्राइवर ने मणिपुर की महिलाओं को ‘कोरोना स्प्रेडर्स’ कहा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

locationचेन्नईPublished: May 19, 2020 04:25:36 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

– कोरोना स्प्रेडर्स कहकर चीन लौटने की दी सलाह

कोयम्बत्तूर.

पूर्वोत्तर भारत की महिलाओं को ताने मारने और उन्हें कोरोना वायरस कहने के आरोप में कोयम्बत्तूर पुलिस ने एक 27 वर्षीय प्राइवेट एम्बुलेंस ड्राइवर को गिरफ्तार किया है। ड्राइवर ने दो मणिपुरी महिलाओं को “कोरोना स्प्रेडर्स” कहकर बुलाया और उन्हें चीन जाने के लिए भी कहा। साथ ही ड्राइवर ने महिलाओं से माफी मांगने से इनकार कर दिया। घटना तब हुई जब ये महिलाएं किराने का सामान खरीदने गई थीं। उन्हें एंबुलेंस चालक ने रोका, जिन्होंने उन्हें यह कहते हुए परेशान किया कि ‘ये कोरोना फैलाने वाले थे और चीन वापस जा सकते हैं।
बताया जा रहा है कि दो महिलाएं 19 और 20 साल की उम्र शहर के एक ब्यूटी पार्लर में काम करती हैं। जब महिलाएं पास के किराने का सामान खरीदने गईं तो शराब के नशे में व्यक्ति ने कथित तौर पर उन्हें परेशान किया। साथ ही उनके सामने ही अपनी शर्र्ट उतार दी। जब उन्होंने अलग हटने की कोशिश की तो उस व्यक्ति ने कथित तौर पर उन्हें चीनी और कोरोना वायरस कहकर चिढ़ाया। एक पीडि़त ने बताया कि वह आदमी बार-बार हमें ताना मार रहा था। हमने उसे समझाया कि हम चीन से नहीं हैं और इस देश के नागरिक हैं।
इस घटना के बाद सोमवार को लड़कियों ने साईबाबा कॉलोनी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई और वीडियो सबूत भी पेश किया। इसके आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज किया। पुलिस ने मामला दर्ज किया है। इसके साथ ही तमिलनाडु महिला उत्पीडऩ निरोधक अधिनियम की धारा 4 के तहत भी मामला दर्ज किया गया है। कोयम्बत्तूर के खोंगसाई ग्रेस में कूकी छात्र संगठन के सचिव के अनुसार पूर्वोत्तर राज्यों के अधिकांश लोगों को शहर में कोरोना वायरस फैलने के बाद से ऐसी घटनाओं का सामना करना पड़ा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो