चेन्नई पहुंचे गृहमंत्री अमित शाह का शानदार स्वागत, उत्साही कार्यकर्ताओं का किया अभिवादन

राज्य के मुख्य सचिव के षणमुगम, पुलिस महानिदेशक जेके त्रिपाठी, चेन्नई के पुलिस आयुक्त महेश कुमार अग्रवाल तथा अन्य अधिकारी भी शाह की इस दौरान मौजूद थे।

By: PURUSHOTTAM REDDY

Updated: 21 Nov 2020, 04:35 PM IST

चेन्नई.

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) तमिलनाडु विधानसभा चुनावों (BJP Eyes Tamil Nadu 2021 Polls) से पूर्व राज्य के दौरे पर शनिवार को चेन्नई (Chennai) पहुंचे।

अमित शाह के चेन्नई पहुंचने पर तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एवं सत्तारूढ़ अन्नाद्रमुक के सह संयोजक ई के पलनीस्वामी (E. palaniswami), उप मुख्यमंत्री एवं अन्नाद्रमुक के संयोजक ओ. पन्नीरसेल्वम (O PannerSelvam) एवं वरिष्ठ मंत्रियों के अलावा प्रदेश भाजपा अध्यक्ष एल मुरुगन (BJP State Head L Murugan), पार्टी के वरिष्ठ नेता एल गणेशन (L Ganeshan) और पार्टी के प्रभारी सीटी रवि (CT Ravi) ने हवाईअड्डे पर उनकी अगवानी की।

 

Amit Shah Arrives In Chennai To Meet Tamilnadu BJP Members


राज्य के मुख्य सचिव के षणमुगम, पुलिस महानिदेशक जेके त्रिपाठी, चेन्नई के पुलिस आयुक्त महेश कुमार अग्रवाल तथा अन्य अधिकारी भी शाह की इस दौरान मौजूद थे। शाह का हवाईअड्डा से लेकर सडक़ के दोनों किनारों पर मौजूद अन्नाद्रमुक एवं भाजपा कार्यकतार्ओं ने भव्य स्वागत किया। इससे अभीभूत हो अमित शाह उनके अभिवादन को स्वाकार करने के लिए अपने वाहन से उतरकर काफी दूर तक पैदल भी चले और अपने हाथ हिलाकर उत्साही कार्यकर्ताओं का अभिवादन किया।

वे पार्टी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के साथ मुलाकात करेंगे। इस दौरान विधानसभा चुनाव को लेकर चर्चा होगी। राज्य में अगले साल विधानसभा चुनाव होने है। मुरुगन के प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद अमित शाह का राज्य में पहला दौरा है। अमित शाह का हवाईअड्डा से लेकर होटल, जहां उन्हें रुकना है, तक के मार्ग में उनके स्वाग्त का विशेष इंतजाम किया गया है।

Amit Shah
PURUSHOTTAM REDDY
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned