scriptBureviCyclone: अमित शाह ने की तमिलनाडु और केरल के सीएम से बात, मदद का दिया भरोसा | Amit Shah speaks to TamilNadu CM over Cyclone Burevi, promises all pos | Patrika News

BureviCyclone: अमित शाह ने की तमिलनाडु और केरल के सीएम से बात, मदद का दिया भरोसा

locationचेन्नईPublished: Dec 03, 2020 03:56:55 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

एनडीआरएफ की 26 टीमें तैनात।केंद्र सरकार ने सहायता का भरोसा दिया।

amit shah

amit shah

चेन्नई.

तमिलनाडु और केरल में चक्रवाती तूफान बुरेवी के खतरे को देखते हुए गुरुवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दोनों राज्यों के मुख्यमंत्री से इस प्राकृतिक आपदा को लेकर बातचीत की। बातचीत के दौरान उन्होंने मोदी सरकार की ओर से तमिलनाडु और केरल के लोगों की हर संभव सहायता का भरोसा दिया।

साथ ही उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार प्राकृतिक आपदा की स्थिति में फंसे लोगों को बाहर निकालने के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध है। बता दें कि चक्रवाती तूफान बुरेवी के मद्देनजर एनडीआरएफ की 26 टीमें पहले से ही दोनों राज्यों के तटीय इलाकों में तैनात हैं।

Also Read: तमिलनाडु की तरफ बढ़ रहा चक्रवाती तूफान ‘बुरेवी’, कई जिलों के लिए रेड अलर्ट जारी

रेड अलर्ट जारी

बता दें कि आज केरल और तमिलनाडु के तटीय इलाकों में चक्रवाती तूफान बुरेवी का खतरा मंडरा रहा है। भारत मौसम विज्ञान विभाग के मुताबिक श्रीलंका के त्रिंकोमाली पहुंचने के बाद बुरेवी तूफान के मन्नार की खाड़ी और तमिलनाडु में कन्याकुमारी के पास पहुंचने की आशंका है। चक्रवात के मद्देनजर कन्याकुमारी और केरल में रेड अलर्ट जारी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो