अन्ना विश्वविद्यालय में कक्षाएं होगी फिर से शुरू

अन्ना विश्वविद्यालय में कक्षाएं होगी फिर से शुरू

By: Ashok Rajpurohit

Published: 05 Feb 2021, 11:12 PM IST

चेन्नई. अन्ना विश्वविद्यालय ने गुरुवार को अपने क्षेत्रीय और घटक कॉलेजों में इंजीनियरिंग, प्रौद्योगिकी और वास्तुकला के लिए कक्षाएं शुरू करने की घोषणा करते हुए एक परिपत्र जारी किया। परिसर और छात्रावासों में शारीरिक दूरी सुनिश्चित करने के लिए कक्षाएं चरणों में फिर से शुरू होंगी।
प्रथम वर्ष के बीई, बीटेक के छात्रों के लिए कक्षाएं सोमवार से शुरू होंगी। विश्वविद्यालय के सूत्रों ने बताया कि कक्षाएं वैकल्पिक रहेंगी ताकि छात्र ऑनलाइन सीखना जारी रख सकें। स्नातक कार्यक्रमों के द्वितीय वर्ष के छात्रों के लिए कक्षाएं 15 मार्च से शुरू होंगी और प्रथम वर्ष के एमई, एमटेक, एमबीए, एमसीए और एमएससी के छात्र 8 मार्च से कॉलेज लौट सकेंगे।

कुलपति के निर्देशों के अनुसार, अन्ना विश्वविद्यालय के इंजीनियरिंग, प्रौद्योगिकी और वास्तुकला से संबंधित सभी यूजी और पीजी छात्रों के लिए कक्षाएं फिर से शुरू होंगी। परिपत्र में यह भी उल्लेख किया गया है कि छात्रावासों में रहने की अनुमति भी संबंधित तिथियों पर दी जाएगी, जिससे कोविड -19 के लिए तमिलनाडु सरकार द्वारा जारी निर्देशों का पालन किया जा सकेगा। अधिकारियों को सरकार के मानक संचालन प्रक्रिया (एसओपी) में जारी निर्देशों और दिशानिर्देशों का सावधानीपूर्वक पालन करने का निर्देश दिया।

Ashok Rajpurohit
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned