मुख्यमंत्री व स्टालिन समेत अन्य नेताओं ने दी अन्नादुरई को 112वीं जयंती पर श्रद्धांजलि

मुख्यमंत्री एडपाडी के. पलनीस्वामी और डीएमके अध्यक्ष एम. के. स्टालिन समेत राज्य के अन्य राजनीतिक दल के नेताओं ने राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री और डीएमके संस्थापक स्वर्गीय सीएन अन्नादुरई को उनकी 112वीं जयंती पर श्रद्धांजलि अर्पित की।

By: Vishal Kesharwani

Published: 15 Sep 2020, 07:00 PM IST


चेन्नई. मुख्यमंत्री एडपाडी के. पलनीस्वामी और डीएमके अध्यक्ष एम. के. स्टालिन समेत राज्य के अन्य राजनीतिक दल के नेताओं ने राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री और डीएमके संस्थापक स्वर्गीय सीएन अन्नादुरई को उनकी 112वीं जयंती पर श्रद्धांजलि अर्पित की। स्टालिन ने अन्ना को श्रद्धांजलि देते हुए पार्टी मुख्यालय अन्ना अरिवालयम में पार्टी झंडा फहराया। इस मौके पर पार्टी के वरिष्ठ नेता और महासचिव एस. दुरैमुरुगन समेत अन्य नेता भी उपस्थित थे। अन्ना की प्रतिमा पर सभी ने श्रद्धांजलि अर्पित की।

 

उसके बाद स्टालिन अन्य नेताओं के साथ वल्लूवर कोट्टम गए और वहां स्थित अन्ना की प्रतिमा पर श्रद्धांजलि अर्पित की। इसके अलावा मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम और कैबिनेट मंत्रियों ने अन्ना सालै में स्थित अन्ना की प्रतिमा पर श्रद्धांजलि अर्पित की। एआईएडीएमके सांसदों ने नई दिल्ली में संसद कांप्लेक्स में स्थित अन्ना की प्रतिमा पर श्रद्धांजलि अर्पित की। अम्मा मक्कल मुनेत्र कषगम के महासचिव टीटीवी दिनकरण ने अपने आवास पर अन्ना की प्रतिमा पर श्रद्धांजलि दी। इस दौरान पार्टी के वरिष्ठ नेता भी उपस्थित थे।

Vishal Kesharwani
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned