scriptश्री वेपेरी संघ में आचार्य तीर्थभद्रसूरी के २०२० के चातुर्मास की घोषणा | Announcement of Chaturmas 2020 of Acharya Tirthbhadshuri in Veperi | Patrika News

श्री वेपेरी संघ में आचार्य तीर्थभद्रसूरी के २०२० के चातुर्मास की घोषणा

locationचेन्नईPublished: Jun 26, 2019 03:34:22 pm

Submitted by:

shivali agrawal

श्री वेपेरी श्वेताम्बर मूर्तिपूजक जैन संघ में आगामी वर्ष 2020 के वर्षावास के लिए आचार्य तीर्थभद्रसूरीश्वर के चातुर्मास की घोषणा होने पर समस्त चेन्नई जैन संघ सहित वेपेरी श्री संघ में खुशी की लहर दौड़ गई।

news,Chennai,Tamilnadu,Special,religious,Breaking,

श्री वेपेरी संघ में आचार्य तीर्थभद्रसूरी के २०२० के चातुर्मास की घोषणा

चेन्नई. श्री वेपेरी श्वेताम्बर मूर्तिपूजक जैन संघ में आगामी वर्ष 2020 के वर्षावास के लिए आचार्य तीर्थभद्रसूरीश्वर के चातुर्मास की घोषणा होने पर समस्त चेन्नई जैन संघ सहित वेपेरी श्री संघ में खुशी की लहर दौड़ गई। पिछले कई समय से लगातार वेपेरी संघ पूज्य गुरुदेव से विनंती कर रहा है। संघवी रमेशजी मुथा ने गुरु भगवंत से कहा वेपेरी के जिन मंदिर की प्रतिष्ठा उनके गुरु कलापूर्णसूरीश्वर द्वारा हुई और जिनालय का रजत जयंती महोत्सव छोटे कलापूर्णसूरी के नाम से प्रसिद्ध आपकी निश्रा में ऐतिहासिक रूप से मनाने की हमारी हार्दिक भावना है। इस वर्ष श्री किलपॉक श्वेताम्बर मूर्तिपूजक जैन संघ में चातुर्मास प्रवेश सह धर्मसभा में वेपेरी संघ के अध्यक्ष विपिन पुखराज जैन, संघवी रमेश मुथा, संघवी तेजराज कोठारी, सचिव राजेश भंडारी समेत अनेक ट्रस्टियों की आग्रह भरी विनती रही। कच्छ वागड़, हैदराबाद, सिकंदराबाद, चूले संघ, मईलापुर संघ आदि भारत के अनेक संघों की चातुर्मास विनती होने पर भी गच्छाधिपति कलाप्रभसूरीश्वर की अनुज्ञा प्राप्त होने पर श्री वेपेरी श्वेताम्बर मूर्तिपूजक जैन संघ को वर्ष 2020 के चातुर्मास का लाभ प्राप्त हुआ। घोषणा होते ही सभी भक्त हर्षोल्लास पूर्वक झूमने लगे। कार्यक्रम का संचालन मनोज राठौड़ ने किया। संगीत की प्रस्तुति लवेश बुरड़, इंदौर द्वारा की गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो