Tamilnadu देश को बेहतर बनाने की जिम्मेदारी छात्रों पर

देश का बेहतर भविष्य (good future) बनाने की जिम्मेदारी उन्हीं के कंधों पर है इसलिए अपने चरित्र निर्माण पर विशेष ध्यान दें अतिथियों ने दसवीं एवं बारहवीं बोर्ड परीक्षा (Board examination) में अधिकतम अंक लाने वाले विद्यार्थियों (students) को पुरस्कृत किया।

चेन्नई. अग्रवाल विद्यालय एवं जूनियर कॉलेज का ३९वां वार्षिकोत्सव हाल ही वेपेरी स्थित स्कूल ऑडिटोरियम में आयोजित हुआ। मुख्य अतिथि आयकर चेन्नई के आयुक्त अरुण सी. भरत एवं विशिष्ट अतिथि किलपॉक के पुलिस उपायुक्त एम. मनोहर थे। अतिथियों ने स्कूल प्रबंधन के साथ दीप प्रज्वलित कर समारोह की शुरुआत की। स्वागत भाषण पत्राचारक नरेंद्रकुमार सिंघला ने दिया एवं प्रधानाचार्य आर. सुमति ने वार्षिक रिपोर्ट पेश की। मुख्य अतिथि ने विद्यालय की वार्षिक पत्रिका अग्रज्योति का लोकार्पण कर प्रथम प्रति एआरईटी बोर्ड ऑफ ट्रस्टी के अध्यक्ष सज्जनकुमार रूंगटा को दी।

चरित्र का नुकसान कभी न होने दें
इस मौके पर अरुण सी. भरत ने छात्रों को संबोधित करते हुए कहा देश का बेहतर भविष्य बनाने की जिम्मेदारी उन्हीं के कंधों पर है इसलिए अपने चरित्र निर्माण पर विशेष ध्यान दें क्योंकि जिसका धन गया कुछ भी नहीं गया, जिसका स्वास्थ्य गया थोड़ा ही नुकसान होगा लेकिन जिसका चरित्र गया उसका सब कुछ खत्म हो जाता है।

प्रतिभाशाली विद्यार्थियों का सम्मान
विशिष्ट अतिथि ने कहा विद्या ग्रहण कर उसे अपने जीवन में उतारें और एक अच्छे नागरिक की जिम्मेदारी अपने कंधों पर लें। एकाग्रता एवं निष्ठा से कार्य करना ही हमारे जीवन का लक्ष्य होना चाहिए। अतिथियों ने दसवीं एवं बारहवीं बोर्ड परीक्षा में अधिकतम अंक लाने वाले विद्यार्थियों को पुरस्कृत किया। समारोह में सचिव मुरारीलाल संथोलिया, शालिनी अग्रवाल, मधुसूदन खेमका, कोषाध्यक्ष झुनझुनवाला, एसके तोदी भी उपस्थित थे। अंत में विद्यार्थियों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश किया। संचालन जयंती व रमालक्ष्मी ने किया। धन्यवाद एस. वसंती ने ज्ञापित किया।

Dhannalal Sharma Desk
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned