scriptCAA पर TN विधानसभा में जारी है हंगामा : CM के बयान से संतुष्ट नहीं Stalin | Anti CAA protest, DMK , Stalin , Tamilnadu , Chennai | Patrika News

CAA पर TN विधानसभा में जारी है हंगामा : CM के बयान से संतुष्ट नहीं Stalin

locationचेन्नईPublished: Feb 17, 2020 02:46:34 pm

Submitted by:

shivali agrawal

Tamilnadu में हो रहे Anti CAA प्रदर्शन पर विधानसभा में CM ई.के. पलनीस्वामी के बयान के बाद डीएमके अध्यक्ष Stalin सहित विपक्षी दलों ने वॉक आउट कर दिया।

CAA पर  TN विधानसभा में जारी है हंगामा : CM के बयान से संतुष्ट नहीं Stalin

CAA पर TN विधानसभा में जारी है हंगामा : CM के बयान से संतुष्ट नहीं Stalin

चेन्नई. तमिलनाडु में हो रहे सीएए के विरोध में प्रदर्शन पर विधानसभा में मुख्यमंतत्री ई.के. पलनीस्वामी के बयान के बाद डीएमके अध्यक्ष सहित विपक्षी दलों ने वॉक आउट कर दिया।


मुख्यमंत्री ने कहा कि उनके साथ बातचीत होने के बाद भी लोग विरोध कर रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि प्रदर्शनकारियों को कुछ बाहरी ताकतों द्वारा भड़काया जा रहा है।

विपक्ष के नेता एमके स्टालिन ने पर नागरिकता संशोधन अधिनियम के मुद्दे को उठाते हुए कहा कि DMK ने पिछले सत्र में सीएए के विरोध में प्रस्ताव लाने के लिए सुझाव प्रस्तुत किया था। हमने दूसरे राज्यों की तरह तमिलनाडु विधानसभा के लिए सीएए को वापस लेने का आग्रह करते हुए एक प्रस्ताव भी रखा था।

 

वॉक आउट के बाद मीडिया से बात करते हुुए स्टालिन ने कहा कि पूरे देश में एनआरसी सीएए के खिलाफ प्रदर्शन चल रहे हैं। वाशरमेनपेट में प्रदर्शनकारियों के खिलाफ दायर मामले को वापस लिया जाना चाहिए।

स्टालिन ने यह सवाल भी उठाया कि शांतिपूर्ण विरोध प्रदर्शन पर पुलिस को अचानक बल प्रयोग की जररुत क्यों पड़ी। DMK के सदन से बाहर आने के बाद, कांग्रेस, इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग और ह्यूमैनिटेरियन डेमोक्रेटिक पार्टी के सभी सदस्य भी बाहर चले गए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो