Tamilnadu : सामाजिक कार्यकर्ता पीयूष मानुष गिरफ्तार

घर खाली करने के सिलसिले में मकान मालकिन पर कथित हमला करने वाले सामाजिक कार्यकर्ता पीयूष मानुष को कण्णनकुरिची पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया।

By: shivali agrawal

Updated: 27 Feb 2020, 02:21 PM IST

सेलम. घर खाली करने के सिलसिले में मकान मालकिन पर कथित हमला करने वाले सामाजिक कार्यकर्ता पीयूष मानुष को कण्णनकुरिची पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया।
कोंडप्पनायकनपट्टी इलाके की निवासी आशा कुमारी ने शिकायत दी कि उसने अपना घर पीयूष मानुष को किराए पर दिया। जनवरी २०१८ में किराया समझौता अवधिपार हो गया था और उसने इसका नवीनीकरण नहीं कराया। पीयूष को कई बार याद दिलाने के बाद भी उसने नया किराया अनुबंध नहीं बनाया।

- मकान मालकिन पर हमले का आरोप
आशा ने शिकायत में आरोप लगाया कि सोमवार को उसने पीयूष से घर खाली करने को कहा। कथित रूप से पीयूष ने उस पर हमला कर दिया। इसके बाद आशा ने सेलम सिटी पुलिस कमिश्रर टी सेंथिल कुमार से शिकायत की। साथ ही मुख्यमंत्री एडपाड़ी के. पलनीस्वामी को भी ज्ञापन दिया।
सेलम पुलिस आयुक्त ने कण्णनकुरिची पुलिस को शिकायत पर कार्रवाई के आदेश दिए। जांच अधिकारी वी. तंगवेल ने भारतीय दंड संहिता की धाराओं के तहत उस पर मुकदमा दर्ज किया। पुलिस ने उसको गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

shivali agrawal
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned