script

अरियलूर में चुनावी हिंसा को पुलिसकर्मियों ने किया अनदेखा : स्टालिन

locationचेन्नईPublished: Apr 20, 2019 04:17:34 pm

Submitted by:

Ritesh Ranjan

राज्य की मुख्य विपक्षी पार्टी डीएमके के अध्यक्ष एम.के. स्टालिन ने शुक्रवार को कहा गुरुवार को अरियलूर जिले में हुई हिंसा में लिप्त लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए।

चेन्नई. राज्य की मुख्य विपक्षी पार्टी डीएमके के अध्यक्ष एम.के. स्टालिन ने शुक्रवार को कहा गुरुवार को अरियलूर जिले में हुई हिंसा में लिप्त लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए। यहां जारी एक विज्ञप्ति में स्टालिन ने हिंसा को अनदेखा करने को लेकर मौके पर उपस्थित पुुलिसकर्मियों की निंदा की। उन्होंने कहा हिंसा में दलितों के २० से अधिक घरों को क्षतिग्रस्त कर दिया गया जबकि कुछ इलाकों में एआईएडीएमके कार्यकर्ताओं ने मतदान केंद्रों पर कब्जा जमाने की भी कोशिश की, लेकिन सभी घटनाओं में पुलिसकर्मियों ने अपनी आंखें बंद रखी।
उन्होंने कहा कि डीएमके ने चुनाव आयोग से लंबे समय से एक ही स्थान पर रहने वाले कुछ वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के तबादले की मांग की थी, लेकिन अधिकारियों के तबादले को लेकर चुनाव आयोग द्वारा किसी भी प्रकार का कदम नहीं उठाया गया। चुनाव के दौरान हुई हिंसा और अन्य घटनाओं को देखते हुए संदेह उत्पन्न होता है कि वास्तव में डीजीपी (चुनाव) को कानून व्यवस्था का प्रभारी बनाया गया था।

ट्रेंडिंग वीडियो