राजनीति में टिक नहीं पाएंगे रजनीकांत : वीरप्पन

रजनीकांत के राजनीति में आने के कयास काफी समय से लगाए जाते रहे हैं। बीते सालों में ऐसे किस्से कई बार उठे और बाद में फुस्स हो गए।

By: Santosh Tiwari

Published: 19 Jan 2019, 06:55 PM IST

चेन्नई. एमजीआर कषगम के अध्यक्ष आरएम वीरप्पन ने अपने पुराने मित्र सुपर स्टार रजनीकांत के राजनीतिक भविष्य पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि रजनीकांत के राजनीति में आने के कयास काफी समय से लगाए जाते रहे हैं। बीते सालों में ऐसे किस्से कई बार उठे और बाद में फुस्स हो गए।

गौरतलब है कि शुक्रवार को पार्टी की जनरल काउंसिल मीटिंग में आगामी लोकसभा चुनाव में डीएमके के समर्थन का फैसला लिया गया। इस बैठक के बाद संवाददाताओं के सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने कहा रजनीकांत एक महान व्यक्ति हैं लेकिन बतौर राजनेता वे कितने सफल होंगे इसमें संशय है।

रजनीकांत राजनीति में लोगों की भलाई और सेवा के लिए आना चाहते हैं लेकिन वे एमजीआर की तरह एक सशक्त पार्टी स्थापित कर सकेंगे या नहीं इस बात पर मुझे संदेह है। रजनीकांत ने वीरप्पन की छह फिल्मों में काम किया है। उन्होंने कहा कि मौजूदा एआईएडीएमके पार्टी वह पार्टी नहीं रही जिसे एमजीआर ने खड़ा किया था। अब यह एक पार्टनरशिप फर्म बनकर रह गई है जिसमें लोग अपना-अपना हित साधने में लगे हुए हैं। उन्हें जनता की फिक्र नहीं है केवल सत्ता में रहकर अपने पावर का प्रयोग कर पैसा कमाने में लगे हुए हैं।

Santosh Tiwari
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned