48 उद्यमियों को एशिया पेसिफिक बिजनेस अवार्ड

48 उद्यमियों को एशिया पेसिफिक बिजनेस अवार्ड

MAGAN DARMOLA | Updated: 14 Jun 2019, 06:38:43 PM (IST) Chennai, Chennai, Tamil Nadu, India

कई देशों के बिजनेस लीडर, सीईओ, डिप्लोमेट्स तथा नौकरशाह हुए शामिल

चेन्नई. ग्लोबल इन्टरप्रीन्यूस काउंसिल की ओर से 48 उद्यमियों को यहां आयोजित एक कार्यक्रम में एशिया पेसिफिक बिजनेस अवार्ड दिए गए। कार्यक्रम में कई देशों के बिजनेस लीडर, सीईओ, डिप्लोमेट्स तथा नौकरशाह शामिल हुए। इस आयोजन में वुमेन्स लीग फाउंडेशन का भी सहयोग रहा। इस पुरस्कार के लिए 2500 आवेदन प्राप्त हुए थे। विजेताओं के चयन के लिए ज्यूरी में विशेषज्ञों को शामिल किया गया था। चेन्नई के पी.इन्डीरन को भी यह पुरस्कार दिया गया। चेयरमैन मोहनलक्ष्मी तथा दिव्या स्वप्ना राजी ने इस मौके पर अपने विचार व्यक्त किए।

रेलयात्री ने इन्टरसिटी स्मार्ट बस सेवा की शुरुआत की

चेन्नई. रेलयात्री ने इन्टरसिटी स्मार्ट बस की शुरुआत बेंगलूरु चेन्नई मार्ग पर की है। सीईओ मनीष राठी तथा सह संस्थापक कपिल रायजादा ने बताया कि हमारा लक्ष्य देश भर में इन्टरसिटी परिवहन क्षेत्र तथा नेटवर्क को यह सुविधा मुहैया कराना है। हमारा लक्ष्य ट्रेनों का विकल्प मुहैया कराना है। इसमें ट्रेनों की तरह सस्ता, सुरक्षा, स्वच्छता, बर्थ एवं सहायता का पूरा ध्यान रखा गया है। इस यात्रा सुविधा में समय का काफी ध्यान रखा गया है, विलंब होने पर आधी राशि यात्री को लौटा दी जाएगी। इसकी अन्य सुविधा फ्लेक्सी टिकट है। यात्री अंतिम समय एक घंटा पहले तक अपनी यात्रा योजना में बदलाव ला सकते हैं। पेशेवर, व्यवसाई, विद्यार्थी व महिला यात्रियों के लिए यह बेहतर सुविधा है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned