अत्तिवरदर प्रकाट्योत्सव - कांचीपुरम में नौ दिन का अवकाश!

अत्तिवरदर प्रकाट्योत्सव - कांचीपुरम में नौ दिन का अवकाश!

shivali agrawal | Updated: 08 Aug 2019, 12:57:02 PM (IST) Chennai, Chennai, Tamil Nadu, India

Kanchipuram के स्कूलों व कॉलेज के विद्यार्थियों को अत्तिवरदर प्रकाट्य उत्सव की वजह से ९ दिन का अवकाश मिल गया है।


- सीएम ने 13,14 और 16 की दी छुट्टी
चेन्नई. कांचीपुरम ( Kanchipuram )के स्कूलों व कॉलेज के विद्यार्थियों को अत्तिवरदर ( Athivaradar) प्रकाट्य उत्सव की वजह से ९ दिन का अवकाश मिल गया है। मुख्यमंत्री एडपाड़ी के. पलनीस्वामी ने अत्तिवरदर उत्सव को लेकर आयोजित बैठक की अध्यक्षता करने के बाद यह आदेश दिया।
विद्यार्थियों के लिए नौ दिन का अवकाश १० अगस्त को द्वितीय शनिवार से शुरू हो जाएगा। रविवार (११ अगस्त) और ईद-उल-जुहा (१२ अगस्त) का अवकाश है। सीएम ने १३, १४ और सोलह अगस्त को छुट्टी की घोषणा की है जबकि १५ अगस्त का दिन ध्वजारोहण और अन्य कार्यक्रम के बाद वैसे भी अवकाश जैसा ही है।
सत्रह अगस्त शाम ५ बजे तक ही अत्तिवरदर के दर्शन होंगे। अंतिम दिनों में बढऩे वाली भक्तों की भीड़ को ध्यान में रखते हुए सीएम ने जरूरी उपायों व तैयारियों को लेकर बैठक में अफसरों को दिशा-निर्देश जारी किए।
सीएम ने कहा कि अंतिम दिनों में वाहनों और भक्तों की संख्या बढ़ेगी, इसलिए स्कूलों में ठहराव व पार्किंग की सुविधा की जाए। स्वच्छता पर भी ध्यान केंद्रित करने को कहा है। इसके लिए अधिक कर्मचारियों की तैनाती का आदेश दिया है। सुरक्षा बंदोबस्त बढ़ाने के लिए अतिरिक्त पुलिसकर्मी लगाए जाएंगे।
सीएम ने जिला कलक्टर और पुलिस अधीक्षक को सतर्क रहने तथा समय-समय पर सभी आवश्यकताओं की समीक्षा करने को कहा है।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned