scriptवीआईटी में 1125 विद्यार्थियों को दी सहायता राशि | Auxiliary fund to 1125 students in VIT | Patrika News

वीआईटी में 1125 विद्यार्थियों को दी सहायता राशि

locationचेन्नईPublished: Apr 24, 2019 12:26:06 am

यहां काटपाडी स्थित वीआईटी विश्वविद्यालय में सोमवार को यूनिवर्सल उच्चत्तर शिक्षा ट्रस्ट की ओर से एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम…

Auxiliary fund to 1125 students in VIT

Auxiliary fund to 1125 students in VIT

वेलूर।यहां काटपाडी स्थित वीआईटी विश्वविद्यालय में सोमवार को यूनिवर्सल उच्चत्तर शिक्षा ट्रस्ट की ओर से एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का उद्घाटन मुख्य अतिथि चेन्नई की एस.वी. ग्लोबल मिल के चेयरमैन एम. एतराजी ने किया।

कार्यक्रम के आयोजन का उद्देश्य आर्थिक रूप से कमजोर प्रतिभाशाली विद्यार्थियों को उच्च शिक्षा मुहैया करवाने के लिए सहायता राशि का वितरण करना था। ट्रस्ट के अध्यक्ष एवं वीआईटी के कुलपति ने बताया कि आर्थिक रूप से कमजोर होने के चलते अनेक प्रतिभाशाली विद्यार्थी उच्च शिक्षा प्राप्त करने से वंचित रह जाते हैं। उनकी इस परेशानी को हल करने के लिए सात साल पूर्व यूनिवर्सल उच्चतर शिक्षा ट्रस्ट का गठन किया गया।

इस ट्रस्ट के माध्यम से 5146 विधार्थियों को 5.75 करोड़ रूपये की सहायता प्रदान की जा चुकी है। कार्यक्रम में ट्रस्ट द्वारा उच्च शिक्षा के लिए 1125 छात्र-छात्राओं को 66 लाख रुपए की सहायता राशि प्रदान की गई। इस मौके पर वीआईटी उपाध्यक्ष जी.वी. सेल्वम, ट्रस्ट उपाध्यक्ष वेंकटसुब्बू, सदस्य लक्ष्मणन व देवराज भी उपस्थित थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो