scriptएलीफेंट गेट थाने में हुई महिला कांस्टेबल की गोद भराई, पूरा स्टाफ बना परिवार | Baby shower at police station in Chennai | Patrika News
चेन्नई

एलीफेंट गेट थाने में हुई महिला कांस्टेबल की गोद भराई, पूरा स्टाफ बना परिवार

पुलिस इंस्पेक्टर वीराकुमार के साथ थाने का स्टाफ महिला कांस्टेबल के परिवार के सदस्य की तरह इस पल के गवाह बनें।

चेन्नईNov 23, 2021 / 04:07 pm

PURUSHOTTAM REDDY

Baby shower at police station in Chennai

Baby shower at police station in Chennai

चेन्नई.

आमतौर पर पुलिस सख्त रवैए और अनुशासन के लिए चर्चा में रहती है, लेकिन चेन्नई के एलीफेंट गेट पुलिस में पुलिस का बेहद मानवीय और संवेदनशील चेहरा सामने आया है। एलीफेंट गेट पुलिस थाने में सोमवार को पुलिस महिला कांस्टेबल विष्णुप्रिया की गोदभराई की रस्म अदा की गई। पुलिस इंस्पेक्टर वीराकुमार के साथ थाने का स्टाफ महिला कांस्टेबल के परिवार के सदस्य की तरह इस पल के गवाह बनें।

दरअसल, थाने में पदस्थ महिला कांस्टेबल विष्णुप्रिया वेलूर की रहने वाली है लेकिन ड्यूटी की वजह से अपने ससुराल और मायके से दूर चेन्नई में रहती है। और प्रेग्नेंसी की वजह से महिला कांस्टेबल मायके नहीं जा पा रही थी। ऐसे में वो बेहद उदास थी।

वहीं, जब पुलिस इंस्पेक्टर को इसकी जानकारी मिली तो उन्होंने महिला को हर तरह की मदद और पारिवारिक माहौल देने के निर्देश दिए और अपने कर्तव्यो का पालन करते हुए गोद भराई की रस्म थाने में करने को कहा। फिर क्या था पूरे थाना स्टाफ ने बड़े उत्साह से महिला की गोदभराई की रस्म अदा करने का निर्णय लिया। और कई तरह के व्यंजन तैयार किए गए। गोद भराई की रस्म पूरी की गई।

Home / Chennai / एलीफेंट गेट थाने में हुई महिला कांस्टेबल की गोद भराई, पूरा स्टाफ बना परिवार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो