scriptबैंक खाता बदलने का झांसा देकर ठगे ३० हजार रुपए | Bank fraudster thugs 30 thousand | Patrika News

बैंक खाता बदलने का झांसा देकर ठगे ३० हजार रुपए

locationचेन्नईPublished: Aug 23, 2019 05:22:16 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

रॉयपेट््टा स्थित इंडियन बैंक Indian Bank से रुपए निकालने के बाद एक युवक के साथ ठगी का मामला सामने आया है।

सेना भर्ती की तैयारी कर रहा था और करने लगा ये गंदा काम

सेना भर्ती की तैयारी कर रहा था और करने लगा ये गंदा काम

चेन्नई. रॉयपेट््टा स्थित इंडियन बैंक Indian Bank से रुपए निकालने के बाद एक युवक के साथ ठगी का मामला सामने आया है। बैंक खाता बदलने का झांसा देकर एक व्यक्ति से ३० हजार रुपए ठग लिए गए। अण्णा सालै पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि पेरुम्बाक्कम में हाउसिंग बोर्ड के स्लम बोर्ड निवासी सतराज (१८) बुधवार को रॉयपेट्टा स्थित इंडियन बैंक आया और उसने बैंक से ३० हजार रुपए निकाले। उसने शाखा प्रबंधक से बैंक खाता बदलने के संबंध में मुलाकात करने के बाद उनके चैंबर से निकलकर बाहर जा रहा था।

उसी दौरान एक अज्ञात व्यक्ति ने उसे बुलाया और उसके पिता और चाचा का नाम लेकर कहा उसका इन दोनों से परिचय है। बातों बातों में उसने पूछा कि वह शाखा प्रबंधक से क्यों मिला था तो उसने बैंक खाता बदलने की बात कही। उसके बाद उसने जाल फेंका और कहा कि वह बैंक में काम करता है और उसका काम करा देगा।
इस बीच उसने सतराज से कहा कि वह नोटों का सीरियल नम्बर जांच ले। उसने नोट निकालकर देखा और वापस जेब में रख लिए।
अज्ञात व्यक्ति ने युवक को लूटने की साजिश की और उसे बैंक से बाहर ले गया। दोनों माउंट रोड पर आ गए। उसके बाद अज्ञात व्यक्ति ने उसे दोबारा नोट निकालकर जांच करने को कहा कि बाजार में नकली नोट बहुत चल रहे हंै।

उसने उससे देखने के बहाने नोटों की गड्डी ले ली और बैंक का खाता बदलने के लिए स्टांप पेपर लाने चला गया और उसे वहीं इंतजार करने कहा। लंबे समय तक इंतजार करने के बाद जब वह नहीं आया तो उसे ठगे जाने की भनक लगी। वह पुलिस थाने गया और शिकायत दर्ज करा दी। पुलिस ठग कह तलाश कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो