scriptप्रतिबंधित गुटखा जब्त, दो जने हिरासत में | Banned gutka seized, two arrested in custody | Patrika News

प्रतिबंधित गुटखा जब्त, दो जने हिरासत में

locationचेन्नईPublished: Jun 21, 2019 12:38:55 am

जिले के नार्थ पुलिस थाना क्षेत्र के सईदापेट इलाके में एक घर व गोदाम में प्रतिबंधित हंस व गुटखा पाउच तैयार कर जिले के साथ साथ अन्य जिलों में भेजे जाने की…

Banned gutka seized, two arrested in custody

Banned gutka seized, two arrested in custody

वेलूर।जिले के नार्थ पुलिस थाना क्षेत्र के सईदापेट इलाके में एक घर व गोदाम में प्रतिबंधित हंस व गुटखा पाउच तैयार कर जिले के साथ साथ अन्य जिलों में भेजे जाने की चेन्नई क्राइम ब्रांच को मुखबिर द्वारा जानकारी मिली। जानकारी मिलते ही गुरुवार तडक़े चेन्नई से पुलिस टीम वेलूर पहुंची और डीएसपी बालकृष्णन व स्थानीय पुलिस के सहयोग से शहर के सईदापेट इलाके के बीएसटी मार्ग स्थित इब्राहिम (37) नामक व्यक्ति के दो मंजिला मकान में औचक छापा मारा। पहले माले के कमरों में जांच करने पर कुछ नहीं मिला फिर दूसरे माले में जांच करने पर करीब 70 बोरों में गुटखा व हंस भरा हुआ मिला।

इसके अलावा गुटखा तैयार करने वाला 28 लीटर केमिकल, पाउडर व काफी संख्या में खाली पाउच बरामद हुए। बरामद गुटखा करीब चार टन था। पुलिस इब्राहिम एवं उसी इलाके के अफजल बाशा (28) को गिरफ्तार कर थाने लाई। पुलिस दोनों से तीव्रता से पूछताछ कर रही है कि गुटखा तैयार करने वाली मशीन वगैरह कहां से आई।

इमारत की बालकनी से गिरकर बच्चा घायल

रॉयपेट्टा में जवाहर हुसैन लेन स्थित एक मकान की बालकॉनी से गिरकर ७ वर्षीय बच्चा नूर मोहम्मद घायल हो गया। उसे रॉयपेट्टा सरकारी अस्पताल में भर्ती करा दिया गया जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने बताया कि नूर मोहम्मद दूसरी कक्षा का छात्र है, बुधवार शाम को पहले माले की बालकनी में खेलने के दौरान वह नीचे गिर गया जिससे घायल हो गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो